जींद न्यूज़

Jind News: जींद में सामने आया डायल 112 का आमनवीय रूप, व्यक्ति के गुप्तांग में पाइप डालने का आरोप

जींद :- आए दिन बढ़ रहे दंगे फसादो से लोगों की सुरक्षा के लिए हरियाणा सरकार ने Dial- 112 सेवा शुरू की थी. Dial- 112 पर एक कॉल से ही Police की गाड़ी आप तक पहुंच जाएगी. Police की वजह से ही लोग अपने आप को सुरक्षित महसूस करते हैं. अगर यही Police वाले लोगों को तंग करने लगे तो आम नागरिक की सुरक्षा का क्या होगा. हरियाणा के जींद जिले के सफीदों के गांव जयपुर से एक ऐसा ही मामला सामने आया है कि डायल 112 पर तैनात पुलिसकर्मियों ने एक व्यक्ति के साथ बदसलुकी की.

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

HKRN Haryana Police Vacancy 2023

पुलिसकर्मी ने की बदसलुकी 

सफीदों के गांव में रहने वाले 2 भाइयों कृष्ण कुमार और सत्यवान के बीच मकान को लेकर बहसबाजी चल रही थी कि 2 October को रात 8:00 बजे डायल 112 की गाड़ी उनके घर पहुंची और पुलिसकर्मियों ने उनके साथ मारपीट की. इसके बाद पुलिसकर्मी कृष्ण को अपने साथ ले गए. पुलिस थाने ले जाने के बाद पुलिसकर्मियों ने उसके साथ बहुत गलत हरकत की. पहले तो Police कर्मियों ने उसे बहुत बुरी तरह से पीटा और एक पुलिसकर्मी उसके ऊपर बैठ गया तथा दूसरे ने उसके गुप्तांग में लोहे का पाइप डाल दिया.

DSP को सौंपी लिखित शिकायत 

मंगलवार को पीड़ित व्यक्ति नागरिक अस्पताल में मेडिकल परीक्षण करवाने पहुंचा. इसके बाद पीड़ित कृष्ण ने DSP को लिखित में शिकायत दर्ज कराई. पीड़ित ने जानकारी देते हुए बताया कि उसके और उसके भाई सत्यवान के बीच मकान को लेकर बहसबाजी चल रही थी कि अचानक Dail-112 की गाड़ी आई और उसे गाड़ी में बैठाकर अपने साथ ले गई. जहां उसके साथ पुलिसकर्मियों ने काफी बदसलूकी की. उसने कहा कि यह सब उसके भाई सत्यवान ने पुलिसकर्मियों के साथ मिलकर करवाया है.

आरोपी के खिलाफ की जाएगी कार्यवाही 

DSP आशीष कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि सफीदों के जयपुर गांव में हुई इस घटना के बारे में उन्हें शिकायत मिली है. उन्होंने बताया कि High Court में मामला डालने के बाद उस समय Duty पर तैनात पुलिसकर्मियों व पीड़ित परिवार के सदस्यों को आमने-सामने किया जाएगा. यदि सच में डायल 112 के किसी पुलिसकर्मी का इस मामले में हाथ मिला तो उसके खिलाफ विभागीय कार्यवाही की जाएगी.

Mukesh Kumar

हेलो दोस्तों मेरा नाम मुकेश कुमार है मैं खबरी एक्सप्रेस पर बतौर कंटेंट राइटर के रूप में जुड़ा हूँ मेरा लक्ष्य आप सभी को हरियाणा व अन्य क्षेत्रों से जुडी खबर सबसे पहले पहुंचना है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

कृपया इस वेबसाइट का उपयोग करने के लिए आपके ऐड ब्लॉकर को बंद करे