नई दिल्ली

MHADA House: मुंबई में सिर्फ 9 लाख में मिल रहा आपके सपनों का घर, फटाफट करे अप्लाई मिनटों में बनेगा काम

नई दिल्ली :- अगर आप भी मुंबई में घर खरीदना चाहते हैं तो यह जल्द ही सच हो सकता है. इसके लिए आपको ज्यादा पैसे भी नहीं खर्चने होंगे. अब आपके पास मुंबई में केवल 9 लाख रुपये में घर खरीदने का अवसर आया है. महाराष्ट्र हाउसिंग एंड एरिया डेवलपमेंट अथॉरिटी (MHADA) घरों की बिक्री कर रही है. यह बिक्री लॉटरी (MHADA Lottery System) के माध्यम से की जा रही है तो आप भी इस लॉटरी में अपनी Luck आजमा कर देख सकते हैं.

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

building house colony flat property

PM आवास योजना के तहत बेचे जा रहे है घर 

महाराष्ट्र हाउसिंग एंड एरिया डेवलपमेंट अथॉरिटी (MHADA) ने इस वर्ष दूसरी बार 5,311 किफायती घरों की बिक्री के लिए लॉटरी सिस्टम को खोलने का निर्णय लिया है. MHADA की ओर से 5,311 घरों को बेचने की योजना बनाई जा रही है. इसमें लगभग 1000 से ज्यादा मकानों को पीएम आवास योजना के तहत बेचा जा रहा है. आपके पास 16 अक्टूबर तक इन सस्ते घरों को आप खरीद सकते हैं. वहीं, आप 18 अक्टूबर तक पेमेंट कर सकते है.

7 November को आएगा Lottery का परिणाम 

आपको बता दें कि इस लॉटरी के Result की घोषणा 7 नवंबर को होगी. MHADA की तरफ से इस लॉटरी के बारे में एक List जारी हुई है. इस लिस्ट के अनुसार, जिन भी घरों के लिए लॉटरी सिस्टम शुरू किया गया है, वह मुंबई के पास में हैं. इसमें आप वसई, विरार, टिटवाला, ठाणे, कल्याण, मुंब्रा जैसे लोकेशन पर घर  ले सकते हैं. अगर आप सोच रहे है कि इन लोकेशन पर मिलने वाले घरों की कीमत कितनी होगी तो बता दे कि यह 9 लाख रुपये से लेकर के 49 लाख रुपये तक तय की गई है.

इस लिंक से कर सकते है Apply

MHADA से मिली जानकारी के मुताबिक, सबसे छोटा Appartment 258 वर्ग फुट का होगा. इसके अलावा सबसे बड़ा वाला अपार्टमेंट 667 वर्ग फुट का होगा. इसके अतिरिक्त आप इस स्कीम का फायदा  महाराष्ट्र हाउसिंग एंड एरिया डेवलपमेंट अथॉरिटी की ऑफिशियल Website पर जाकर भी उठा सकते हैं. आप इस लिंक https://housing.mhada.gov.in/ के माध्यम से अप्लाई कर सकते हैं.  पुणे बोर्ड ने पुणे, सांगली, सोलापुर और कोल्हापुर में 5,863 घर बेचने का निर्णय लिया गया है. इसमें लॉटरी की घोषणा की गई है. इसमें घरों की बिक्री पहले आओ-पहले पाओ वाले सिस्टम के तहत होगी.

Author Deepika Bhardwaj

नमस्कार मेरा नाम दीपिका भारद्वाज है. मैं 2022 से खबरी एक्सप्रेस पर कंटेंट राइटर के रूप में काम कर रही हूं. मैंने कॉमर्स में मास्टर डिग्री की है. मेरा उद्देश्य है कि हरियाणा की प्रत्येक न्यूज़ आप लोगों तक जल्द से जल्द पहुंच जाए. मैं हमेशा प्रयास करती हूं कि खबर को सरल शब्दों में लिखूँ ताकि पाठकों को इसे समझने में कोई भी परेशानी न हो और उन्हें पूरी जानकारी प्राप्त हो. विशेषकर मैं जॉब से संबंधित खबरें आप लोगों तक पहुंचाती हूँ जिससे रोजगार के अवसर प्राप्त होते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

कृपया इस वेबसाइट का उपयोग करने के लिए आपके ऐड ब्लॉकर को बंद करे