IPL 2023

देखे वीडियो: अर्शदीप ने लगातार तोड़े दो मिडिल स्टम्प, IPL को 48 लाख का नुकसान

नई दिल्ली, IPL News :- आईपीएल 2023 का 31 वां मुकाबला पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया था. इस मुकाबले में पंजाब किंग्स की टीम ने मुंबई इंडियंस को 13 रनों से हरा दिया. इस मैच में पंजाब के बोलर अर्शदीप सिंह ने काफी शानदार गेंदबाजी की, परंतु इनकी यह शानदार गेंदबाजी BCCI को काफी महंगी पड़ गई. आपको भी समझ नहीं आ रहा होगा कि बीसीसीआई को यह कैसे महंगी पड़ सकती है. इसके लिए आपको आज की पूरी खबर देखनी होगी. आप ये लेख KhabriExpress.in पर पढ़ रहे है. आपकी इस पोस्ट के बारे मे क्या राय है, मुझे कॉमेंट मे जरूर बताए.

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Arshdeep Singh Cricket match

   

लास्ट ओवर में चाहिए थे जीत के लिए 16 रन

पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब की टीम ने बोर्ड पर 8 विकेट गंवाकर 214 रनों का Score बनाया. इसके जवाब में मुंबई की टीम 6 विकेट गंवाकर महज 201 रन ही बना पाई. जिस वजह से पंजाब की टीम यह मुकाबला 13 रनों से जीत गई. मुंबई इंडियंस को Last Over में जीत के लिए 16 रनों की आवश्यकता थी. तब पंजाब किंग्स के कप्तान सेम करण ने अर्शदीप सिंह को गेंदबाजी के लिए बुलाया. उन्होंने आखिरी ओवर में काफी शानदार गेंदबाजी की. इनकी पहली गेंद पर टिम डेविड ने 1 रन लिया, फिर दूसरी गेंद पर इन्होंने कोई भी रन नहीं दिया.

इस प्रकार अर्शदीप सिंह ने बार-बार तोड़े स्टंप 

इसके बाद तीसरी गेंद पर इन्होंने तिलक वर्मा को क्लीन बोल्ड कर दिया. इससे मिडिल स्टंप भी टूट गए. फिर चौथी गेंद पर भी उन्होंने स्टंप तोड़ते हुए नेहाल बडेरा को क्लीन बोल्ड कर दिया. इस बार स्टंप टूटकर काफी दूर जाकर गिरा. अर्शदीप सिंह ने आखिरी के ओवर में 16 रन बचाकर पंजाब की टीम को तो मैच जितवा दिया, परंतु बीसीसीआई को इससे लगभग 48 लाख रूपये का नुकसान हुआ. मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार एलईडी स्टम्स और जिंग बेल्स के एक सेट की कीमत तकरीबन $40000 यानी कि 24 लाख रूपये के आसपास होती है. अर्शदीप ने एक के बाद एक लगातार दो बार स्टंप तोड़े, ऐसे में बोर्ड को लाखों रुपए का नुकसान हुआ.

Author Meenu Rajput

नमस्कार मेरा नाम मीनू राजपूत है. मैं 2022 से खबरी एक्सप्रेस पर बतौर कंटेंट राइटर काम करती हूँ. मैंने बीकॉम, ऍम कॉम तक़ पढ़ाई की है. मैं प्रतिदिन हरियाणा की सभी ब्रेकिंग न्यूज पाठकों तक पहुंचाती हूँ. मेरी हमेशा कोशिश रहती है कि मैं अपना काम अच्छी तरह से करू और आप लोगों तक सबसे पहले न्यूज़ पंहुचा सकूँ. जिससे आप लोगों को समय पर और सबसे पहले जानकारी मिल जाए. मेरा उद्देशय आप सभी तक Haryana News सबसे पहले पहुँचाना है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

कृपया इस वेबसाइट का उपयोग करने के लिए आपके ऐड ब्लॉकर को बंद करे