ज्योतिष

9 मई का राशिफल: मीन वालों के धन में हो सकती है वृद्धि, इन 5 राशिवालों का दिन रहेगा अच्छा!

मेष (Aries) दैनिक राशिफल: 

गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन आपकी महत्वाकांक्षाओं की पूर्ति का दिन होगा. आप अपने माता-पिता को किसी तीर्थ स्थान पर ले जा सकते हैं, जिससे आपको मानसिक शांति मिलेगी. यदि आपका कोई संपत्ति संबंधी विवाद चल रहा है, तो उसमें अभी राहत नहीं मिलेगी और यह कोई नया मोड़ ले सकता है. शाम को आपकी योजनाएं पूरी होने से आपका मन प्रसन्न रहेगा. आपके घर पर मेहमानों के आने से आपका आर्थिक खर्च बढ़ सकता है, जिसे लेकर आप चिंतित रहेंगे, लेकिन परिवार के किसी सदस्य के भविष्य से संबंधित निर्णय लेते समय आपको इस बात का ध्यान रखना होगा कि परिवार के वरिष्ठ सदस्यों से सलाह-मशविरा करना आवश्यक है.

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now
वृष (Taurus) दैनिक राशिफल :-

गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन आपके लिए कुछ परेशानी वाला रहेगा क्योंकि जमीन से जुड़ा कोई मामला आपको नुकसान पहुंचा सकता है और आपको अपनी बात लोगों के सामने मजबूती से रखनी होगी, तभी आप सफल हो पाएंगे. आज किसी नजदीकी या दूर की यात्रा पर जाने के योग बन रहे हैं, लेकिन वाहन सावधानी से चलाना होगा, अन्यथा दुर्घटना होने का खतरा है. आपकी प्रॉपर्टी का सौदा पूरा होगा, जिसमें आपको लाभ मिलेगा, लेकिन आपको किसी की सलाह पर अपना पैसा निवेश नहीं करना चाहिए, अन्यथा आपका पैसा डूब सकता है.

   

मिथुन (Gemini) दैनिक राशिफल :-

गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन आपके लिए मिला-जुला रहेगा. जो लोग नया व्यवसाय शुरू करने की सोच रहे हैं, वे कुछ योजनाएँ बनाएंगे, लेकिन उन्हें अपने पिता से सलाह लेने के बाद ही आगे बढ़ाना बेहतर होगा. भाइयों के साथ आपके संबंध बेहतर होंगे. छात्रों को भी कुछ नया सीखने का मौका मिलेगा, लेकिन आपको बेवजह खर्च करने से बचना होगा, अन्यथा यह आपके लिए परेशानी का सबब बन सकता है. आपके भौतिक संसाधनों में वृद्धि होगी, लेकिन किसी से भी कटु वचन बोलने से पहले आपको सावधान रहना होगा. अगर आप अपने बच्चे के भविष्य के लिए कोई योजना बनाने जा रहे हैं, तो अपने जीवनसाथी से जरूर बात करें.

कर्क (Cancer) दैनिक राशिफल :-

गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन आपके भौतिक सुख-साधनों में वृद्धि का दिन होगा, जिससे आपकी प्रसिद्धि में और वृद्धि होगी तथा आपके आस-पास का वातावरण भी खुशनुमा रहेगा. संतान की प्रगति देखकर आप प्रसन्न होंगे. परिवार और सहकर्मियों के साथ आज आपकी प्रगाढ़ता बढ़ेगी. किसी जासूस की बातें सुननी पड़ेंगी, वे आपके लिए लाभकारी हो सकती हैं. आपको नौकर-चाकर रखने का सुख भी मिलता दिख रहा है, लेकिन विदेश में रहने वाले किसी परिजन से कोई निराशाजनक सूचना सुनने को मिल सकती है. किसी धार्मिक आयोजन में शामिल होने का मौका मिलेगा.

सिंह (Leo) दैनिक राशिफल :-

गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन आपके लिए अनुकूल परिणाम लेकर आएगा. यदि व्यवसायियों का कोई प्रोजेक्ट लंबे समय से रुका हुआ है, तो उसे हरी झंडी मिल सकती है, लेकिन आपको समझदारी से लिए गए निर्णयों में ही सफलता मिलेगी तथा आपके प्रयास और आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी. आपको अपने पुराने मित्रों से सहयोग मिलता दिख रहा है. संतान के विवाह में आ रही समस्याओं को सुलझाने के लिए आप किसी परिजन से बात कर सकते हैं. यदि आपकी माता के साथ कोई वाद-विवाद होता है, तो आपके लिए चुप रहना ही बेहतर होगा. आपको व्यवसाय में कुछ और निवेश करने से पहले सोचना होगा, तभी आप उसका पूरा लाभ उठा पाएंगे.

कन्या (Virgo) दैनिक राशिफल :-

गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन आपके लिए खर्चों से भरा रहेगा, जिसके कारण आप अपनी आर्थिक स्थिति को लेकर चिंतित रहेंगे, लेकिन फिर भी आप अपने खर्चों पर नियंत्रण नहीं रख पाएंगे, जो बाद में आपके लिए परेशानी का कारण बनेंगे. आपके लिए नया वाहन खरीदना शुभ रहेगा और आपके कुछ रुके हुए काम भी आसानी से पूरे हो जाएंगे, जिसे देखकर आप खुश होंगे. आपके बच्चे कुछ ऐसा करेंगे जिससे आपके परिवार का नाम रोशन होगा, लेकिन आपके प्रेम जीवन जी रहे लोगों के बीच कुछ मनमुटाव हो सकता है, जिसे बातचीत से सुलझाना बेहतर होगा.

तुला (Libra) दैनिक राशिफल शुक्रवार :-

गणेशजी कहते हैं कि नौकरी से जुड़े लोगों के लिए दिन अच्छा रहेगा. अगर आप किसी को पैसा उधार देते हैं या अपना पैसा कहीं निवेश करते हैं, तो इससे आपकी आय में वृद्धि होगी. छात्रों को भी परीक्षाओं में सफलता मिलती दिख रही है. शाम से लेकर रात तक आप किसी मित्र से मिलेंगे और अपने पुराने गिले-शिकवे दूर करेंगे. आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ घूमने-फिरने का प्लान बना सकते हैं. राजनीतिक प्रतिस्पर्धा में आपकी जीत होती दिख रही है. अविवाहित लोगों के लिए बेहतर अवसर आ सकते हैं, लेकिन धार्मिक कार्यों में शामिल होने से आपको सम्मान मिलेगा.

वृश्चिक (Scorpio) दैनिक राशिफल :-

गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन आपके लिए कुछ खास करने का रहेगा और इसके चलते आप अपने व्यवसाय के रुके हुए कामों को पूरा करने में समय लगाएंगे, लेकिन किसी कानूनी काम में आपको जीत मिलती दिख रही है. शादी-ब्याह में जाते समय आपको अपने खान-पान और तेज मसालों से बने व्यंजनों पर नियंत्रण रखना होगा, नहीं तो आपको पेट से जुड़ी समस्या हो सकती है. शाम को यात्रा पर जाने के योग बन रहे हैं, जो आपके लिए फायदेमंद रहेगा. परिवार में छोटे बच्चों की बातों को आपको सुनना और समझना होगा, नहीं तो वे आपसे नाराज हो सकते हैं. आप अपने जीवनसाथी को कहीं बाहर ले जा सकते हैं. कहीं बाहर घूमने जा सकते हैं.

धनु (Sagittarius) दैनिक राशिफल :-

मकर (Capricorn) दैनिक राशिफल :-

गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन आपके पराक्रम में वृद्धि का दिन रहेगा. नौकरी से जुड़े लोग अपनी चतुर बुद्धि से अपने सभी काम समय पर पूरा करने में सफल रहेंगे, जिसे देखकर उनके कुछ शत्रु परेशानी में पड़ेंगे, लेकिन वे उनका कुछ नहीं बिगाड़ पाएंगे और आपस में ही लड़कर नष्ट हो जाएँगे. अगर आपका पैसा अटका हुआ है तो उसके वापस आने की पूरी संभावना है. व्यापार करने वाले लोगों को अपने व्यापार पर ध्यान देना होगा, लोगों के साथ खाली बैठकर अपना समय बर्बाद न करें, अन्यथा वे आपके लिए विवाद पैदा कर सकते हैं.

कुंभ (Aquarius) दैनिक राशिफल :-

मीन (Pisces) दैनिक राशिफल :-

KhabriExpress.in वेबसाइट द्वारा प्रदान की गई जानकारी और भविष्यवाणियां केवल मनोरंजन के उद्देश्य से हैं, और इसे किसी लाइसेंस प्राप्त पेशेवर जैसे डॉक्टर, वकील, या वित्तीय सलाहकार से प्राप्त किसी भी प्रकार की सलाह या परामर्श के प्रतिस्थापन के रूप में नहीं माना जा सकता है. ये केवल भविष्यवाणियां हैं जो उदाहरणों या घटनाओं की संभावना का संकेत देती हैं. KhabriExpress.in किसी भी प्रकार की वारंटी, आश्वासन या गारंटी प्रदान नहीं करता है, और प्राप्तकर्ता द्वारा ऊपर उल्लिखित जानकारी की किसी भी व्याख्या या उपयोग के लिए जिम्मेदार नहीं होगा.

Rohit

प्रिय पाठको मेरा नाम रोहित कुमार है. मैं खबरी एक्सप्रेस का फाउंडर हूँ. वेबसाइट पर कार्य मेरी देख रेख में ही किये जाते है. यदि आपको हमारी वेबसाइट के किसी कंटेंट से कोई समस्या है. तो आप मुझे Admin@khabriexpress.in पर मेल कर सकते है

4 कमेंट

  1. I am in love with this article 29 जनवरी का राशिफल I am always waiting for this topic every day. I usually visit your website because of this article. Keep it up.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

कृपया इस वेबसाइट का उपयोग करने के लिए आपके ऐड ब्लॉकर को बंद करे