अम्बाला न्यूज़वायरल वीडियो

Ambala: अंबाला के मैरिज पैलेस मे जांच करने गई महिला ASI को मैनेजर ने जड़े थप्पड़ , सोशल मीडिया पर खूब शेयर हो रहा है वीडियो

अंबाला :- आज के दिन हो रही गुंडागर्दी इतनी बढ़ गई है कि लोग आम नागरिकों के साथ साथ Police वालों से भी हाथापाई करने से बाज नहीं आते. आम नागरिक की बात करें तो इस समाज में आम नागरिक बिल्कुल भी Safe नहीं है साथ ही Police वालों के लिए भी लोग मुसीबते बढा देते है. Ambala जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है जहाँ एक होटल मैनेजर ने महिला ASI के साथ हाथापाई और बदसलुकी की. महिला ASI किसी मामले की जांच पड़ताल के लिए होटल पहुंची थी.

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

viral video ambala news

   

महिला पुलिसकर्मी के साथ हुई हाथापाई  

महिला पुलिस थाने में नाबालिक से दुष्कर्म का मामला सामने आया था. नाबालिक लड़की की निशानदेही पर महिला ASI जाँच पड़ताल के लिए विराट मैरिज पैलेस पहुंची थी. जहाँ पैलेस का मैनेजर महिला पुलिसकर्मी के साथ बदसलुकी करने लगा. मामला इतना बढ़ गया कि बात हाथापाई तक पहुंच गई. महिला ASI के साथ हाथापाई करने और सरकारी काम में बाधा डालने के आरोप में पैलेस के मैनेजर पर Case दर्ज कर हिरासत में ले लिया गया.

मामला संज्ञान में आते ही तुरंत की कार्यवाही 

अम्बाला के SP जश्नदीप ने बताया कि उनके संज्ञान में महिला ASI के साथ हाथापाई करने और सरकारी काम में बाधा डालने का मामला आया था. महिला ASI नाबालिक लड़की से दुष्कर्म के मामले की जांच के लिए विराट मैरिज पैलेस का नक्शा बनाने पहुंची थी. जहाँ पर मैंने सपने महिला करना Police के साथ बदसलुकी की. मामला संज्ञान में आते ही पैलेस के मैनेजर को तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया, और Court में पेश किया गया, जहाँ उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

इससे पहले भी की जा चुकी छापेमारी  

जानकारी के लिए बता दे कि इससे पहले भी अम्बाला पुलिस ने नारायणगढ़ में स्थित विराट मैरिज पैलेस में छापमारी की थी. छापमारी के समय पैलेस से 13 जोड़े आपत्तिजनक हालात में पाए गए थे. उस मामले के बाद एक बार फिर पैलेस के मैनेजर के द्वारा महिला ASI के साथ की गई बदसलुकी का मामला सामने आया है. जिस समय पैलेस का मैनेजर महिला ASI के साथ हाथापाई कर रहा था उस समय वहां मौजूद लोगो ने हाथापाई की Video बना ली और सोशल Media पर Viral कर दी. आरोपी पर आगे की कार्यवाही जारी है.

Author Shweta Devi

मेरा नाम श्वेता है. मैं हरियाणा के भिवानी जिले की निवासी हूं. मैंने D.Ed और स्नातक तक की पढ़ाई पूरी कर ली है. वर्तमान में मै Khabri Express पर बतौर लेखक के रूप में कार्य कर रही हूं. मै सरकार के द्वारा चलाई जा रही विभिन्न स्कीम, एजुकेशन और लाइफ स्टाइल से जुड़े विभिन्न कंटेंट जितनी जल्द हो सके पाठको तक पहुंचाने की कोशिश करती हूँ.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

कृपया इस वेबसाइट का उपयोग करने के लिए आपके ऐड ब्लॉकर को बंद करे