स्पोर्ट्स

Asian Games 2023: हरियाणा की लाडो पलक गुलियां ने 10 मीटर एयर पिस्टल में जीता सोना, CM खट्टर ने भी दी बधाई

चंडीगढ़ :- आज हरियाणा की बेटियां प्रत्येक क्षेत्र में बेटों के बराबर बाजी मार रही है. Education से लेकर खेलो के क्षेत्र में बेटियां अव्वल स्थान हासिल कर रही है. प्रदेश की बेटियां आज न केवल ऊँचा मुकाम हासिल करके प्रदेश में नाम कमा रही है बल्कि देश में भी हरियाणा की बेटियों का डंका बजा हुआ है. एशियाई खेलों में भी भारतीय महिलाओं ने अपनी प्रतिभा का जबरदस्त प्रदर्शन किया.

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Asian Games 2023 palak

छठे दिन भारत की तीन बेटियों ने मारी बाजी 

एशियाई खेलों में शूटिंग प्रतियोगिता के छठे दिन भारत की तीन बेटियों ईशा सिंह, पलक गुलिया और दिव्या थडिगोल नें बाजी मारी. शूटिंग प्रतियोगिता में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए देश की बेटियों ने तीन Medal जीते है. 17 वर्षीय पलक गुलिया ने 1 Gold मेडल सहित कुल दो मेडल अपने नाम किए जबकि ईशा सिंह ने Silver मेडल अपने नाम किया. CM मनोहर लाल खट्टर नें पलक और ईशा के Medal जीतने पर उन्हें ढ़ेर सारी बधाईयां दी.

CM नें दी बधाइयां 

CM मनोहर लाल खट्टर ने प्रदेश की बेटियों को बधाई देते हुए अपने ऑफिशियल हैंडल से एक तस्वीर Share करते हुए लिखा “देश का गौरव बढ़ाती बेटियां, एशियन गेम्स के 10 मीटर एयर पिस्टल की व्यक्तित्व स्पर्धा में हरियाणा की बेटी पलक गुलिया ने Gold मेडल और ईशा सिंह द्वारा Silver मेडल और टीम स्पर्धा में दिव्या थडिगोल द्वारा Silver मेडल लाने पर ढेर सारी बधाईयां और शुभकामनाएं. मैं बेटियों के उज्जवल भविष्य के लिए ईश्वर से कामना करता हूं.”

भारत पहुंचा चौथे स्थान पर

एशियन गेम्स में भारत अब तक 8 गोल्ड 12 सिल्वर और 12 ब्रॉन्ज मेडल जीतकर चौथे स्थान पर पहुंच गया है, जबकि Top पर चीन चल रहा है. प्रदेश की बेटी पलक ने 242.1 अंकों के साथ 10 मीटर एयर पिस्टल वूमेंस के फाइनल में Gold और ईशा सिंह ने 239.7 अंकों के साथ सिल्वर मेडल हासिल किया. जबकि दिव्या थडिगोल ने Team स्पर्धा में सिल्वर पदक हासिल किया.

Mukesh Kumar

हेलो दोस्तों मेरा नाम मुकेश कुमार है मैं खबरी एक्सप्रेस पर बतौर कंटेंट राइटर के रूप में जुड़ा हूँ मेरा लक्ष्य आप सभी को हरियाणा व अन्य क्षेत्रों से जुडी खबर सबसे पहले पहुंचना है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

कृपया इस वेबसाइट का उपयोग करने के लिए आपके ऐड ब्लॉकर को बंद करे