अम्बाला न्यूज़

ऑडियो वायरल: अंबाला सेंट्रल जेल SP को कार मैनेजर ने फ़ोन पर सुनाई खरी खोटी, ऑडियो सुन लोग खूब ले रहे मजे

अंबाला :- आज Social Media एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन चुका है, जिसका इस्तेमाल आज हर कोई बढ़- चढ़कर कर रहा है. जहां कुछ लोग इसका सदुपयोग करते हैं तो वहीं कुछ लोग इसका दुरुपयोग भी कर रहे है. वही सोशल मीडिया पर एक Audio काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें जेल अधीक्षक के साथ एक युवक Phone पर दुर्व्यवहार करता सुनाई दे रहा है. Audio में साफ- साफ सुनाई दे रहा है कि दोनों के बीच तीखी नोकझोंक चल रही है. लोग इस Audio को बार बार सुन रहे हैं और ऑडियो में चल रही नौक- झोंक का मजा ले रहे है.

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

news 7 2

   

ऑडियो में चल रही तीखी नोकझोंक  

बता दे कि अंबाला जिले में कार्यरत जेल अधीक्षक को हिसार का एक युवक Phone करता है और खुद को एक कंपनी का मैनेजर बता रहा है, और पुलिस अधीक्षक से कोई बात मनवाने की कोशिश में लगा हुआ है. यह Audio करीब 5 मिनट तक चलता हैं. इस ऑडियो में अनजान युवक जेल अधीक्षक संजीव पातड़ से अभद्र तरीके से बातचीत कर रहा है जबकि जेल अधीक्षक उसे प्यार से समझाते हुए सुनाई दे रहा है, परंतु युवक जेल अधीक्षक की बात समझने को तैयार ही नहीं था.

जेल अधीक्षक पर लगा रहा रुपए ना देने का आरोप

वायरल हो रहे 5 मिनट के इस Audio में एक युवक जो अपने आपको किसी कार कंपनी का मैनेजर बता रहा है, और जेल अधीक्षक संजीव पातड़ पर हिसार में कार ठीक करवाने के 40,000 रुपये नहीं देने का आरोप लगा रहा है. जबकि जेल अधीक्षक युवक द्वारा कहीं जा रही कार ठीक करवाने की बात से बार- बार इंकार कर रहा है. जेल अधीक्षक साफ- साफ शब्दों में कह रहा है कि उसने हिसार में अपनी कोई कार ठीक नहीं करवाई है, और ना ही वो Hisar के किसी मैनेजर को जानते है.

जेल अधीक्षक युवक को कर रहा समझाने की कोशिश

मात्र 5 मिनट के इस वायरल Audio में अनजान युवक बार- बार जेल अधीक्षक पर कार ठीक करवाने और रुपए ना देने की बात मनवाने के लिए दबाव बना रहा है. परंतु जेल अधीक्षक बार- बार एक ही बात दोहरा रहे हैं कि उन्होंने किसी व्यक्ति को कोई 40,000 रुपये नहीं देने हैं. वह युवक को समझा रहे हैं कि बहुत बार गलती से क्रॉस कनेक्शन या गलत नंबर लग जाता है. परंतु युवक अधीक्षक की बात समझने को तैयार ही नहीं था.

Author Shweta Devi

मेरा नाम श्वेता है. मैं हरियाणा के भिवानी जिले की निवासी हूं. मैंने D.Ed और स्नातक तक की पढ़ाई पूरी कर ली है. वर्तमान में मै Khabri Express पर बतौर लेखक के रूप में कार्य कर रही हूं. मै सरकार के द्वारा चलाई जा रही विभिन्न स्कीम, एजुकेशन और लाइफ स्टाइल से जुड़े विभिन्न कंटेंट जितनी जल्द हो सके पाठको तक पहुंचाने की कोशिश करती हूँ.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

कृपया इस वेबसाइट का उपयोग करने के लिए आपके ऐड ब्लॉकर को बंद करे