स्पोर्ट्स

IPL 2023 के फ़ाइनल मैच मे गंदे इशारे करते दिखे BCCI सचिव जय शाह, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

स्पोर्ट्स डेस्क :- सोमवार को Gujarat Titan तथा Chennai Super Kings के बीच IPL 2023 का Final मैच खेला गया. महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई में चेन्नई सुपर किंग्स ने 5 विकेट से IPL की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है. वहीं, दूसरी तरफ IPL 2022 के Defending Champion गुजरात टाइटन इस बार आईपीएल ट्रॉफी नहीं जीत पाई. आईपीएल का यह फाइनल मुकाबला बहुत ही रोमांचक रहा. इस मैच का एक Video सोशल मीडिया पर बहुत Viral हो रहा है जिस पर सभी Fans Reaction दे रहे है. आपको बता दें कि इस Video में BCCI के अध्यक्ष जय शाह दिखाई दें रहे है.

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Jay Shah News

   

जय शाह की अश्लील हरकत कैमरे में कैद

29 मई को गुजरात टाइटंस तथा चेन्नई सुपर किंग्स के बीच हुए रोमांचक मुकाबले के दौरान कैप्चर हुआ जय शाह का एक Video Social Media पर बहुत Viral हो रहा है. इस Video में जय शाह ऐसी अश्लील हरकत कर रहे हैं कि हम उसे शब्दों में बया नहीं कर सकते. आप खुद ही यह वीडियो देख लीजिए. जय शाह की इस वीडियो पर लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

पांचवी बार विजेता रही CSK

चेन्नई सुपर किंग्स ने IPL 2023 में जीत की ट्रॉफी को अपने नाम कर लिया है. इसके बाद CSK पांच बार IPL जीतने वाली टीम बन गई है. आपको बता दें कि सीएसके ने पहले भी 2008, 2010, 2011 तथा 2021  में IPL की ट्रॉफी जीती है. यह मैच 28 मई को खेला जाना था, परंतु बारिश के कारण BCCI ने इस मैच को 1 दिन के लिए Postpone फोन कर दिया. हालांकि,  दूसरे दिन भी बारिश ने मैच में विघ्न डाला, परंतु उसके बावजूद भी डकवर्थ लुईस मेथड अपनाकर चेन्नई सुपर किंग्स को 15 Over में 171 रन बनाने का लक्ष्य दिया गया. CSK ने बहुत ही बेहतरीन ढंग से आखिरी गेंद पर जीत हासिल की .

Author Komal Tanwar

नमस्कार मेरा नाम कोमल तंवर है. मैं 2022 से खबरी एक्सप्रेस पर बतौर कंटेंट राइटर काम करती हूँ. मैं प्रतिदिन हरियाणा की सभी ब्रेकिंग न्यूज पाठकों तक पहुंचाती हूँ. मेरी हमेशा कोशिश रहती है कि मैं अपना काम अच्छी तरह से करू और आप लोगों तक सबसे पहले न्यूज़ पंहुचा सकूँ. जिससे आप लोगों को समय पर और सबसे पहले जानकारी मिल जाए. मेरा उद्देशय आप सभी तक Haryana News सबसे पहले पहुँचाना है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

कृपया इस वेबसाइट का उपयोग करने के लिए आपके ऐड ब्लॉकर को बंद करे