नौकरी

Chandigarh Jobs: चंडीगढ़ PGI में निकली डाटा एंट्री ऑपरेटर के पदों पर सीधी भर्ती, 12th पास करें आवेदन

जॉब डेस्क, Chandigarh Jobs :- अगर आप इन दिनों नौकरी ढूंढ रहे हैं तो हमारी यह खबर देखें. जी हां अगर आप बेरोजगार हैं और अपने लिए जॉब ढूंढ रहे हैं तो हम आपके लिए जॉब संबंधित अपडेट लेकर आए हैं. आपको बता दें कि चंडीगढ़ पीजीआई में डाटा एंट्री ऑपरेटर (Data Entry Operator) के पदों पर भर्ती की जा रही है. ऐसे में जो भी यह नौकरी करना चाहता है वह ज्यादा जानकारी के लिए हमारे साथ बना रहे. हम यहां पर आपको इस नौकरी से संबंधित सारी जानकारी उपलब्ध करवा रहे हैं.

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

job 1

   

10 मार्च तक भेज सकते हैं आवेदन

आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि चंडीगढ़ पीजीआई में डाटा एंट्री ऑपरेटर की भर्ती की जा रही है. इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया 28 फरवरी से शुरू हो चुकी है तथा सभी इच्छुक उम्मीदवार 10 मार्च 2024 तक अपने आवेदन भेज सकते हैं. उम्मीदवारों को आवेदन भेजने के लिए ऑफलाइन प्रक्रिया (Offline Process) को अपनाना होगा.

नहीं देना कोई भी आवेदन शुल्क

सबसे अच्छी बात यह है कि किसी भी वर्ग के उम्मीदवार को आवेदन करने के लिए कोई भी एप्लीकेशन फीस नहीं चुकानी है. यदि आयु सीमा की बात करें तो इन पदों के लिए अधिकतम आयु सीमा 28 वर्ष निर्धारित की गई है. यानी की 28 साल तक के युवा इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं. हालांकि आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को सरकारी नियमों के अनुसार आयु में छूट भी दी जाएगी.

इस पते पर भेजना होगा आवेदन फॉर्म

अब अगर डाटा एंट्री ऑपरेटर के पद के लिए शैक्षणिक योग्यता के बारे में बात करें तो उम्मीदवार 12वीं कक्षा पास होना चाहिए तथा 15000 key depression per hour से कम की स्पीड नहीं होनी चाहिए. ऐसे में अगर आप इस पद के लिए योग्य है तो अपना आवेदन फार्म तथा सभी संबंधित दस्तावेज दिए गए पते Department of Pharmacology, Room No 4040, Research Block-B, 4″ Floor, PGIMER Chandigarh-160012” पर डाक के जरिये पहुंचा सकते हैं.

इस प्रकार मिलेगी नियुक्ति

अब अगर चयन प्रक्रिया के बारे में बात करें तो आवेदकों का चयन लिखित परीक्षा, कौशल परीक्षा दस्तावेज सत्यापन तथा मेडिकल परीक्षा के आधार पर होगा. जो उम्मीदवार इन सभी चरणों को पार करेगा उसे नियुक्ति मिलेगी. उम्मीदवारों को मिलने वाले वेतन के बारे में बात करें तो चयनित उम्मीदवारों को निर्धारित नियमों के अनुसार वेतन दिया जाएगा.

Author Deepika Bhardwaj

नमस्कार मेरा नाम दीपिका भारद्वाज है. मैं 2022 से खबरी एक्सप्रेस पर कंटेंट राइटर के रूप में काम कर रही हूं. मैंने कॉमर्स में मास्टर डिग्री की है. मेरा उद्देश्य है कि हरियाणा की प्रत्येक न्यूज़ आप लोगों तक जल्द से जल्द पहुंच जाए. मैं हमेशा प्रयास करती हूं कि खबर को सरल शब्दों में लिखूँ ताकि पाठकों को इसे समझने में कोई भी परेशानी न हो और उन्हें पूरी जानकारी प्राप्त हो. विशेषकर मैं जॉब से संबंधित खबरें आप लोगों तक पहुंचाती हूँ जिससे रोजगार के अवसर प्राप्त होते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

कृपया इस वेबसाइट का उपयोग करने के लिए आपके ऐड ब्लॉकर को बंद करे