नई दिल्ली

RuPay यूजर्स के लिए खुशखबरी, नए साल में ऐसे मिलेगा 3000 रुपये तक का कैशबैक

नई दिल्ली, RuPay Card News :- नए साल के मौके पर आपको कहीं नए-नए Offers भी दिए जाते हैं. हर कोई नए साल पर नए ऑफर्स का इंतजार करता है. इन ऑफर्स का लाभ उठाकर हर कोई अपनी मनपसंद चीज लेने के बारे में सोचता है.  ऐसे में RuPay Credit Card यूजर्स के लिए एक एक्सक्लूसिव कैशबैक ऑफर (Exclusive Cashback Offer) दिया जा रहा है. इस ऑफर के तहत 30 दिसंबर से 1 जनवरी तक क्रेडिट कार्ड से हर एक UPI ट्रांजैक्शन पर यूजर्स को Cashback मिलेगा.

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

RuPay card

   

कुछ स्पेशल Category के लिए उपलब्ध है ऑफर 

इस नए साल में कैशबैक ऑफर का फायदा उठाने के लिए यूजर्स को RuPay Credit Card को अपने UPI ऐप से लिंक करना जरूरी है. इसके बाद यूजर्स को कम से कम 7500 रुपये तक के खर्च पर 10 फीसदी का कैशबैक मिलेगा. कैशबैक Users के खाते में तीस दिनों के अंदर यह Cashback क्रेडिट कर दिया जाएगा. ऐसे में हर किसी को इस ऑफर का लाभ उठाना चाहिए. आपको बता दें कि रुपे क्रेडिट कार्ड पर चल रहा न्यू ईयर कैशबैक Offer Selected कैटेगरी में Shopping करने पर ही मौजूद है.

शामिल है यह Category

इनमें कपड़ें, इलेक्ट्रॉनिक्स, ट्रेवल, ज्वैलरी, एयरलाइन्स, होटल और डाइनिंग जैसी कैटेगरी भी शामिल की गई है. यूजर्स किसी भी UPI ऐप के माध्यम से Payment कर सकते हैं और इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं. अगर आपको इस बारे में नहीं पता कि कौन-कौन से Bank रुपे क्रेडिट कार्ड देते हैं तो आपको बता दें कि इनमें एक्सिस Bank, एचडीएफसी बैंक, कोटक बैंक, स्टेट बैंक ऑफ इंडिया, एसबीआई बैंक, आईडीएफसी फर्स्ट बैंक, बैंक ऑफ इंडिया, पंजाब नेशनल बैंक, यूनिय बैंक ऑफ इंडिया आदि शामिल हैं.

Author Deepika Bhardwaj

नमस्कार मेरा नाम दीपिका भारद्वाज है. मैं 2022 से खबरी एक्सप्रेस पर कंटेंट राइटर के रूप में काम कर रही हूं. मैंने कॉमर्स में मास्टर डिग्री की है. मेरा उद्देश्य है कि हरियाणा की प्रत्येक न्यूज़ आप लोगों तक जल्द से जल्द पहुंच जाए. मैं हमेशा प्रयास करती हूं कि खबर को सरल शब्दों में लिखूँ ताकि पाठकों को इसे समझने में कोई भी परेशानी न हो और उन्हें पूरी जानकारी प्राप्त हो. विशेषकर मैं जॉब से संबंधित खबरें आप लोगों तक पहुंचाती हूँ जिससे रोजगार के अवसर प्राप्त होते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

कृपया इस वेबसाइट का उपयोग करने के लिए आपके ऐड ब्लॉकर को बंद करे