चंडीगढ़

HSSC ने CET युवाओ को दिया बड़ा तोहफा, अब दो दिन कर सकेंगे ये काम

चंडीगढ़ :- कुछ समय पहले HSSC के लिए 1.54  लाख Candidate ने अपना पेपर अपलोड किया था. लेकिन बहुत से Candidate ऐसे हैं जिन्होंने काफी सारी गलतियां की हुई थी. इसीलिए HSSC ने उम्मीदवारों को 2 दिन का समय दिया है, जिस भी उम्मीदवार ने गलती की है वह अब अपना Print ले सकते हैं. Print लेकर उस पर सिग्नेचर करके उम्मीदवार को अपना पेपर फिर से Upload करना होगा. वही जिस Candidate ने कुछ गलती कर रखी थी वह भी गलती को ठीक करके Paper दोबारा Upload कर सकता है. लेकिन हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन कमीशन आयोग ने यह भी कहा है कि उम्मीदवारों को Reference में कोई छेड़छाड़ नहीं करनी है. केवल Print लेकर सिग्नेचर अपलोड करने हैं.

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

hssc

HSSC ने उम्मीदवारों को दी दो दिन की छूट

ग्रुप सी की भर्ती के लिए Preference भरने की प्रक्रिया 2 अक्टूबर को बंद हो चुकी थी. इस दौरान 154944 कैंडिडेट ने ही Preference भरा था. इनमें से 7978 उम्मीदवार ऐसे थे जिन्होंने अपना प्रेफरेंस पूरा नहीं भरा था. वहीं कुछ उम्मीदवार ने पुराने आवेदन का प्रिंट लेकर Upload कर दिया था, वहीं कुछ ने बिना सिग्नेचर के ही पेपर को Upload कर दिया था.

25000 पदों पर जारी किया था Notification

इन सब के लिए आयोग ने दो दिन की छूट दी है ताकि वह अपनी गलतियों को सुधार सके. हरियाणा ग्रुप सी के तहत 25000 पदों पर भर्ती के लिए यह प्रेफरेंस जारी किए गए थे. आयोग ने Preference भरने के लिए 25 सितंबर को Link ओपन कर दिया था.

Rohit

प्रिय पाठको मेरा नाम रोहित कुमार है. मैं खबरी एक्सप्रेस का फाउंडर हूँ. वेबसाइट पर कार्य मेरी देख रेख में ही किये जाते है. यदि आपको हमारी वेबसाइट के किसी कंटेंट से कोई समस्या है. तो आप मुझे Admin@khabriexpress.in पर मेल कर सकते है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button