गैजेट

अब है iPhone 15 लेने का सही मौका, तुरंत 13,000 रुपये की छूट में करें ऑर्डर

नई दिल्ली, Apple iPhone :- अगर आप भी आईफोन 15 अभी तक भी नहीं खरीद पाए हैं तो आज की यह खबर आपके लिए बेहद ही खास होने वाली है आज हम आपको एक ऐसी Deal के बारे में जानकारी देने वाले हैं जिसके जरिए आप इस फोन को अच्छे खासे Discount पर Purchase कर सकते हैं. जैसा कि आपको पता है कि Valentine का हफ्ता शुरू हो चुका है इस दौरान शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट की तरफ से द मोबाइल बोनजाना सेल के दौरान आपके स्मार्टफोन पर बंपर डिस्काउंट Offer किया जा रहा है.

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Apple phone mobile iPhone 13

   

मिल रही 13 हज़ार की छूट 

अगर iPhone 15 पर मिलने वाले डिस्काउंट के बारे में बातचीत की जाए तो आपको 128 जीबी वाले पैरेंट पर 16 परसेंट का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है जिसके बाद आप इस फोन को 66,999 में परचेस कर सकते हैं वैसे स्मार्टफोन की कीमत 79,900 रुपये है. इस हिसाब से देखा जाए तो आपको इस स्मार्टफोन पर सीधा- सीधा ₹13000 की छूट मिल रही है. अगर आप चाहे तो इस डिस्काउंट को और भी बढ़ा सकते हैं.

मिलेंगे दमदार Features

iPhone 15 में मिलने वाले फीचर्स की बात की जाए तो आपको इसमें डायनेमिक आइलैंड नाच के साथ 6.1 इंच की डिस्प्ले मिलने वाली है. इसमें आपको a16 का बायोनिक चिपसेट दिया जाता है जो आईफोन 14 प्रो मॉडल का एक Part था कमरे की बात की जाए तो आपको 48 मेगापिक्सल का ड्यूल कैमरा Setup मिलता है यह ip68 की Rating के साथ फोन आता है जिसमें आप बढ़िया Quality के फोटो Click कर पाएंगे.

Author Deepika Bhardwaj

नमस्कार मेरा नाम दीपिका भारद्वाज है. मैं 2022 से खबरी एक्सप्रेस पर कंटेंट राइटर के रूप में काम कर रही हूं. मैंने कॉमर्स में मास्टर डिग्री की है. मेरा उद्देश्य है कि हरियाणा की प्रत्येक न्यूज़ आप लोगों तक जल्द से जल्द पहुंच जाए. मैं हमेशा प्रयास करती हूं कि खबर को सरल शब्दों में लिखूँ ताकि पाठकों को इसे समझने में कोई भी परेशानी न हो और उन्हें पूरी जानकारी प्राप्त हो. विशेषकर मैं जॉब से संबंधित खबरें आप लोगों तक पहुंचाती हूँ जिससे रोजगार के अवसर प्राप्त होते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

कृपया इस वेबसाइट का उपयोग करने के लिए आपके ऐड ब्लॉकर को बंद करे