रोहतक न्यूज़

Ram Rahim Video: पैरोल पर चल रहे राम रहीम ने लॉन्च किया नया गाना, वीडियो देख भड़क उठे लोग

रोहतक :- डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सुनारिया जेल रोहतक में हत्या और रेप के मामले में सजा काट रहा है. पिछले वर्ष गुरमीत राम रहीम कभी पैरोल तो कभी फरलों पर कई बार जेल से बाहर आया. वर्ष 2023 में भी राम रहीम 2 महीनों में दो बार पैरोल पर बाहर आ चुका है. दूसरी बार में गुरमीत राम रहीम 40 दिन की पैरोल पर जेल से बाहर आया हुआ है. गुरमीत राम रहीम की पैरोल अवधि UP के बागपत के बधावा आश्रम में कट रही है.

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

ram rahim

   

पैरोल से बाहर आते ही तलवार से काटा केक  

डेरा प्रमुख राम रहीम किसी न किसी कारण से हमेशा सुर्खियों में बना रहता है. पैरोल मिलते ही गुरमीत राम रहीम ने तलवार से Cake काटा. गुरमीत राम रहीम को वर्ष 2023 के 2 महीनों जनवरी- फरवरी के अंदर दो बार बाहर आ चुका है, जिस वजह से हरियाणा सरकार सवालों के कटघरे में घिरी हुई है. विपक्षी Party डेरा प्रमुख के बार- बार पैरोल पर बाहर आने के कारण हरियाणा सरकार पर निशाना साध रही है.

15 दिन के अंदर- अंदर 2 गाने किए लांच 

बता दे कि डेरा प्रमुख 40 दिन की पैरोल के दौरान 15 दिनों के अंदर- अंदर 2 गाने Lounch कर चुका है. जिस वजह से डेरा प्रमुख एक बार फिर विवादों के घेरे में आ गया है. पैरोल अवधि के दौरान Song लॉन्च होने के कारण लोग हरियाणा सरकार पर तरह- तरह के सवाल उठा रहे है. लोगों का कहना है कि डेरा प्रमुख की सजा किस तरह की सजा है, क्या कोई कैदी पैरोल अवधि के दौरान Song सूट कर सकता है. 2 दिन पहले ही लांच हुआ ‘मेरे देश की जवानी’ गाना Social मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. अधिक से अधिक संख्या में लोग इस गाने को सुन रहे है. यह गाना ड्रग्स थीम को लेकर बनाया गया है.

7 मिलियन से अधिक लोग देख चुके गाने को 

राम रहीम का यह गाना सभी प्लेटफॉर्म्स पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने के Upload होते ही 2 दिन में 7 मिलियन से भी अधिक लोग देख चुके हैं. इस गाने में राम रहीम ग्रैंड Entry लेते हुए नजर आ रहे हैं. इस गाने में राम रहीम युवाओं को नशा छोड़ने और नशेड़ियो का इलाज करने के बात करता दिखाई दे रहा है. गुरमीत राम रहीम ने इस गाने में लोगों से अपील करते हुए कहा कि उसकी इस मुहिम में साथ दे और अन्य लोगों को भी इससे जोड़ें. कुछ विपक्षी लोगों ने गुरमीत राम रहीम पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वह इस गाने के जरिए खुद को पाक व पवित्र साबित करना चाहता है.

Author Shweta Devi

मेरा नाम श्वेता है. मैं हरियाणा के भिवानी जिले की निवासी हूं. मैंने D.Ed और स्नातक तक की पढ़ाई पूरी कर ली है. वर्तमान में मै Khabri Express पर बतौर लेखक के रूप में कार्य कर रही हूं. मै सरकार के द्वारा चलाई जा रही विभिन्न स्कीम, एजुकेशन और लाइफ स्टाइल से जुड़े विभिन्न कंटेंट जितनी जल्द हो सके पाठको तक पहुंचाने की कोशिश करती हूँ.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

कृपया इस वेबसाइट का उपयोग करने के लिए आपके ऐड ब्लॉकर को बंद करे