मनोरंजन

Seema Haider Video: सीमा हैदर का प्राइवेट वीडियो होटल रूम से लीक, सोशल मीडिया पर जमकर शेयर कर रहे लोग

फैक्ट चैक :– Seema Haider जब से पाकिस्तान की सीमा को पार कर हिंदुस्तान आई है तब से ही वह News की Spotlight में रहती है. इस समय भी सीमा हैदर अपनी एक Video को लेकर चर्चा में है. Instagram Page पर एक Video Viral हुआ है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि Video में दिखाई देने वाली महिला सीमा हैदर है.

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

seema haider video

सीमा हैदर का प्राइवेट वीडियो लीक

Viral Video में दिखाया गया है कि एक महिला साड़ी तथा चूड़ा पहने हुए हैं. दावा किया जा रहा है कि यह महिला सीमा हैदर है. इस वीडियो पर लोग तरह – तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा – आपके निधन की Reel पाकिस्तान में वायरल हो रही है. एक ने लिखा यह तो सीमा नहीं है. एक अन्य User ने लिखा – यह तो बहुत Hot है. इस तरह के हजारों कमेंट Comment Box में भरे पड़े है

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @seema_meena_sachin__meena

यह है वीडियो की सच्चाई

जानकारी के लिए आपको बता दे कि इस Video में नजर आने वाली महिला सीमा हैदर नहीं है. सीमा हैदर के नाम पर इस वीडियो को साझा जरूर किया गया है, परंतु Fact Check करने पर पता लगा है कि यह Video Fake है. वर्तमान समय में सीमा सचिन मीणा के घर है और घर के काम कर रही है.

ऐसे शुरू हुआ सीमा सचिन का प्यार

शूटिंग गेम PUBG के तहत सीमा और सचिन पहली बार 2019 में जुड़े थे. इसके बाद साल 2023 की शुरुआत में सीमा ने सचिन के लिए अनेक सीमाओं को पार किया. सबसे पहले सीमा पाकिस्तान से दुबई गई, दुबई से नेपाल तथा नेपाल से गुप्त रूप से भारत आकर सीमा ने सचिन के साथ नया जीवन शुरू किया.

सीमा हैदर और बिग बॉस में

कलर्स TV के Reality Show का नया सीजन सितंबर या अक्टूबर की शुरुआत में आने की उम्मीद है. बताया जा रहा है कि इस साल Big Boss के घर में सीमा हैदर तथा सचिन मीणा भी देखने को मिल सकते हैं. परंतु आधिकारिक तौर पर अभी इसकी कोई सूचना नहीं दी गई है.

Author Komal Tanwar

नमस्कार मेरा नाम कोमल तंवर है. मैं 2022 से खबरी एक्सप्रेस पर बतौर कंटेंट राइटर काम करती हूँ. मैं प्रतिदिन हरियाणा की सभी ब्रेकिंग न्यूज पाठकों तक पहुंचाती हूँ. मेरी हमेशा कोशिश रहती है कि मैं अपना काम अच्छी तरह से करू और आप लोगों तक सबसे पहले न्यूज़ पंहुचा सकूँ. जिससे आप लोगों को समय पर और सबसे पहले जानकारी मिल जाए. मेरा उद्देशय आप सभी तक Haryana News सबसे पहले पहुँचाना है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

कृपया इस वेबसाइट का उपयोग करने के लिए आपके ऐड ब्लॉकर को बंद करे