सोनीपत न्यूज़

Sonipat News: हरियाणा के इस जिले को मिली बड़ी सौगात, 18.65 करोड़ की लागत से बनेगा रेलवे फ्लाईओवर

सोनीपत :- हरियाणा के सोनीपत जिले के गन्नौर में गन्नौर- अगवानपुर Railway फाटक को बार- बार Train आने के कारण बंद करना पड़ता था. जिस वजह से फाटक के दोनों तरफ जाम की स्थिति पैदा हो जाती थी. ऐसे में वाहनों को निकालने में काफी परेशानी होती थी. परंतु अब जल्द ही गन्नौर- अगवानपुर फाटक पर बार- बार रुकने के झंझट से छुटकारा मिलने वाला है.

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

railway flyover

जल्द शुरू किया जाएगा फ्लावर का निर्माण 

Friday को दयानंद निर्माण कंपनी ने फ्लाईओवर के लिए अगवानपुर रोड के गन्नौर गांव की तरफ जाने वाली सड़क पर निशानदेही के बाद बड़े पिलर निर्माण के लिए सड़क को तुरंत तुड़वा दिया गया है, क्योंकि अब जल्द ही यहां पर Flyover का निर्माण कार्य शुरू करवाया जाएगा. सर्वे कर रहे इंजीनियर सुशील शर्मा ने बताया कि इस फ्लाईओवर का निर्माण करने के लिए कम से कम 15 महीनो का समय मिला है, इसलिए इस कार्य को तेजी से निपटाया जाएगा.

फ्लाईओवर के निर्माण को लेकर लोगों में बनी आशंका 

गन्नौर- अगवानपुर फाटक से गुजरने वाले वाहन चालक Flyover के निर्माण का wait कर रहे थे, उनका यह इंतज़ार अब जल्द ही पूरा होने वाला है. सुशील शर्मा ने बताया कि अगवानपुर गांव की तरफ 6 बड़े पिलर और गन्नौर की तरफ भी 6 बड़े पिलर बनाए जाएंगे. इनके बीच की दूरी 75 फुट रहने वाली हैं. नागरिको मे पिछले लंबे समय से आशंका बनी हुई थी कि गन्नौर और अगवानपुर रेलवे फाटक के पास अंडरब्रिज का निर्माण होने के बाद Flyover का निर्माण किया जाएगा या नहीं.

फ्लाईओवर के दोनों साइड लगाए जाएंगे सीमेंट के पिलर 

निर्माणाधीन कंपनी के मैनेजर नरेंद्र शर्मा ने बताया कि कंपनी जल्द से जल्द फ्लाईओवर का कार्य पूरा करने की कोशिश करेगी. उन्होंने बताया कि Flyover के दोनों Side सीमेंट के पिलर लगाने का काम कंपनी का है. इसके अलावा रेलवे क्रॉसिंग के लिए 58 मीटर का कार्य रेलवे द्वारा किया जाएगा. रेलवे द्वारा यह कार्य पूरा होने के बाद फ्लाईओवर का निर्माण पूरा किया जाएगा.

Mukesh Kumar

हेलो दोस्तों मेरा नाम मुकेश कुमार है मैं खबरी एक्सप्रेस पर बतौर कंटेंट राइटर के रूप में जुड़ा हूँ मेरा लक्ष्य आप सभी को हरियाणा व अन्य क्षेत्रों से जुडी खबर सबसे पहले पहुंचना है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

कृपया इस वेबसाइट का उपयोग करने के लिए आपके ऐड ब्लॉकर को बंद करे