मनोरंजनवायरल वीडियो

Sunita Baby Dance: Sunita Baby का डांस देख बेकाबू हुए युवा, स्टेज के पास जाकर पार की सारी हदें

मनोरंजन डेस्क :- Haryanvi Industry इन दिनों हर तरफ अपना जलवा बिखेर रही है. हिंदी फिल्मों और Television के Daily Soap में हरियाणवी बोली देखने को मिलती है. हर कोई हरियाणा की बोली और डांस का दीवाना है. हरियाणवी संस्कृति चारों तरफ अपनी छाप छोड़ रही है. इसी बीच हरियाणा के कुछ ऐसे Dancer है जिनके चाहने वाले न केवल हरियाणा बल्कि पूरे देश में है.

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Sunita Baby

   

तेज़ी से वायरल हो रही है युवा डांसर 

इनकी एक झलक पाने को इनके Fans बेताब रहते है. कई हरियाणवी डांसर और Singer देश की अच्छी खासी आबादी के दिलों पर कब्जा किये हुए है. आमतौर पर तो जब भी हरियाणवी इंडस्ट्री का जिक्र होता है सबके जहन में सबसे पहला नाम Sapna Chaudhary का आता है, परन्तु इन दिनों कई युवा Dancer तेज़ी से Viral हो रही हैं. इन्होंने न केवल युवा बल्कि बुजुर्गों को भी अपना दीवाना बना लिया है. आप ये लेख KhabriExpress.in पर पढ़ रहे है. आपकी इस पोस्ट के बारे मे क्या राय है मुझे कॉमेंट बॉक्स मे जरूर बताएं.

Sunita Baby का डांस हो रहा खूब Viral

अब इस List में रचना तिवारी, सुनीता बेबी और गोरी नागोरी जैसी Super Hit डांसर्स भी शामिल हो चुकी है. वहीं अब Social Media पर सुनीता बेबी के डांस और उनके गाने खूब वायरल हो रहे हैं. लोगों को उनका डांस बहुत भा रहा है. उनकी एक झलक के लिए लोग घंटों Wait करते है. इन दिनों सुनीता बेबी का एक वीडियो काफ़ी Viral हो रहा है. इस Video में वह  ‘मेरा जोबन ‘ गाने पर ठुमक ठुमक कर डांस कर रही है.

यूट्यूब पर आग की तरह फ़ैल गया डांस Video

इस वीडियो में सुनीता बेबी ने Cream कलर का सूट पहना है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही है.  यदि आपने इस Video को नहीं देखा है तो आप इसे Haryana Live Music पर देख सकते हैं. यह डांस  Youtube पर आग की तरह फ़ैल गया है. ज़ब आप सुनीता का यह कातिलाना डांस देखंगे आप भी उनके फैन हो जायेंगे. अब तक इस गाने पर काफ़ी Views भी आ चुके हैं. आप इनकी Popularity का अंदाजा वीडियो के व्यूज से लगा सकते है.

Author Deepika Bhardwaj

नमस्कार मेरा नाम दीपिका भारद्वाज है. मैं 2022 से खबरी एक्सप्रेस पर कंटेंट राइटर के रूप में काम कर रही हूं. मैंने कॉमर्स में मास्टर डिग्री की है. मेरा उद्देश्य है कि हरियाणा की प्रत्येक न्यूज़ आप लोगों तक जल्द से जल्द पहुंच जाए. मैं हमेशा प्रयास करती हूं कि खबर को सरल शब्दों में लिखूँ ताकि पाठकों को इसे समझने में कोई भी परेशानी न हो और उन्हें पूरी जानकारी प्राप्त हो. विशेषकर मैं जॉब से संबंधित खबरें आप लोगों तक पहुंचाती हूँ जिससे रोजगार के अवसर प्राप्त होते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

कृपया इस वेबसाइट का उपयोग करने के लिए आपके ऐड ब्लॉकर को बंद करे