नई दिल्ली

लप्पू सा सचिन, झींगुर सा लड़का की वीडियो खूब हो रही है वायरल, क्या आपको पता है क्या होता है इसका सही मतलब ?

नई दिल्ली :- भारत के सचिन और पाकिस्तान की सीमा हैदर की Love Story काफी चर्चा में रही. फिलहाल इससे भी ज्यादा उनके पड़ोसी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस Video में सचिन को लप्पू सचिन और झींगुर सा लड़का कहा जा रहा है. आप भी सीमा – सचिन पर Comment करने वाली मिथिलेश भाटी की ये लाइनें सुन चुके होंगे. मिथिलेश भाटी ने इन्हीं लाइनों से सीमा- सचिन को निशाना बनाया था. सचिन की पड़ोसी मिथिलेश भाटी का यह Video देखते ही देखते काफी वायरल हो गया है.

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Seema Haider news

   

भाभी के कमेंट करने के स्टाइल को लोगों ने किया काफी पसंद 

लोगों ने इन्हें वायरल भाभी का नाम दिया है. जब से सीमा और सचिन की प्रेम कहानी खबरों में आई है मीडिया लगातार सीमा के Interview ले रही है. इसी दौरान एक संस्थान ने सचिन के पड़ोस में रहने वाली महिला का इंटरव्यू किया. इस इंटरव्यू में मिथिलेश भाटी ने सचिन को झींगुर और लप्पू बताया. बस फिर क्या था भाटी के कमेंट करने के Style ने लोगों का सारा ध्यान आकर्षित कर लिया. उनका ये अंदाज लोगों को काफी अच्छा लगा और फिर वे Social Media पर वायरल होने लगीं. वे इतना वायरल हुईं कि तरह-तरह के मीम भी देखें जा रहे है.

सीमा को छोड़ भाभी का लेने लगे इंटरव्यू 

सचिन की पड़ोसन ने कहा कि सचिन..क्या है सचिन में.. लप्पू सा सचिन है.. वो झींगुर सा लड़का.. बोलता वो है ना.. ऐसा क्या है सचिन में.. उससे प्यार करेगी सीमा. क्या आपको इन शब्दों के अर्थ समझ में आ रहे हैं. सचिन की पड़ोसन मिथिलेश भाटी का वीडियो इतना वायरल हुआ कि लोग सीमा को छोड़कर इनका इंटरव्यू लेने लगे.

मिथिलेश भाटी ने बताएं दोनों शब्दों के मतलब 

जब उनसे पूछा गया कि इन शब्दों का क्या मतलब है तो मिथिलेश भाटी ने पहले झींगुर का मतलब बताया. उन्होंने कहा कि जैसे बारिश के समय ज्यादा दिन तक कोई कपड़ा रखा रहता है तो उसमें कॉकरोच टाइप सफेद-सफेद लगता है उसे झींगुर कहते है. इसके बाद मिथिलेश ने लप्पू का मतलब बताते हुए कहा कि जो बंदा बोल नहीं पाता है, या किसी बात का जवाब नहीं दे पाता है उसे लप्पू कहते हैं. साफ है कि सचिन बोल तो पाता नहीं है.

Author Deepika Bhardwaj

नमस्कार मेरा नाम दीपिका भारद्वाज है. मैं 2022 से खबरी एक्सप्रेस पर कंटेंट राइटर के रूप में काम कर रही हूं. मैंने कॉमर्स में मास्टर डिग्री की है. मेरा उद्देश्य है कि हरियाणा की प्रत्येक न्यूज़ आप लोगों तक जल्द से जल्द पहुंच जाए. मैं हमेशा प्रयास करती हूं कि खबर को सरल शब्दों में लिखूँ ताकि पाठकों को इसे समझने में कोई भी परेशानी न हो और उन्हें पूरी जानकारी प्राप्त हो. विशेषकर मैं जॉब से संबंधित खबरें आप लोगों तक पहुंचाती हूँ जिससे रोजगार के अवसर प्राप्त होते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

कृपया इस वेबसाइट का उपयोग करने के लिए आपके ऐड ब्लॉकर को बंद करे