गैजेट

ये है भारत में मिलने वाले ₹2000 से कम के 5 बेस्ट Neckband Headphones, आवाज नहीं है DJ से कम

टेक डेस्क :- शानदार तकनीक के साथ आने वाले कॉम्पैक्ट Neckband Headphones वर्तमान में काफी पॉपुलर हो रहे हैं. यह नेकबैंड न ही बड़े है और न छोटे है इन्हें  पोर्टेबल डिवाइस में शामिल किया जाता है. हाई-क्वालिटी साउंड के लिए ये अफोर्डेबल हेडफोन्स खरीदना सही फैसला होगा. हालांकि, ऑनलाइन और ऑफलाइन मार्केट में मौजूद कई ब्रांड और मॉडल में से बजट फ्रेंडली नेकबैंड Select करना आसान नहीं है. ऐसे में आज हम टॉप-रेटेड नेकबैंड की जानकारी लेकर आए है. यह नेकबैंड बजटफ्रेंडली भी हैं क्योंकि इन सभी की कीमत ₹2000 से कम है.

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Neckband Headphones

   

ZEBRONICS Jumbo LITE Neckband Headphones

डीप बेस और प्रोफेशनली बैलेंस साउंड वाले जेब्रोनिक्स के यह नेकबैंड हेडफोन आपको अवश्य ही अच्छे लगेंगे. ₹2000 से कम में यह नेकबैंड फिल्में देखने, म्यूजिक सुनने और गेमिंग का बेस्ट अनुभव प्रदान कर सकते हैं. Neckband में आपको क्रिस्टल क्लियर वॉइस कॉलिंग के लिए नॉइस कैंसिलेशन का ऑप्शन भी दिया जाता है. यह काले रंग के अलावा अन्य कई कलर में उपलब्ध है. इसके मॉडल का नाम जेब योगा 7 (जंबो लाइट) है. इसका Playtime 70 घंटे का है. इसमें लो लेटेंसी गेमिंग मोड का स्पेशल फीचर दिया जाता है.

pTron Tangent Evo Neckband Headphones

IPX4 वाटर रेजिस्टेंट वाले पट्रॉन टैंजेंट ईवो ब्लूटूथ नेकबैंड हेडफोन में 14 घंटों का प्लेबैक मिलता है. ब्लूटूथ 5.0 के साथ यह हल्के नेकबैंड हेडफोन हैंड्स-फ्री कॉल की सुविधा प्रदान करते हैं. इसमें 10mm डायनेमिक ऑडियो ड्राइवर आता है जो डीप बेस के साथ स्टीरियो साउंड Output देने में सक्षम है. इस नेकबैंड में मैग्नेटिक बड्स है और इसमें फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मिलता है. इसका रंग नीला है और यह और भी रंगों में उपलब्ध है. इसके मॉडल का नाम टैंजेंट है तथा यह 14 घंटे का प्ले टाइम देता है. इसमें IPX4 वाटर और स्वेट रेजिस्टेंट स्पेशल फीचर ऑफर किया जाता है.

boAt Rockerz 255 Pro+ in-Ear Bluetooth Neckband Headphones

40 घंटे तक का बैटरी बैकअप देने वाले रॉकर्ज 255 प्रो + के साथ आपकों चार्जिंग की कोई चिंता नहीं रहेगी. ₹2000 से कम कीमत के यह नेकबैंड ईयरफोन अच्छी साउंड क्वालिटी भी देते हैं इसलिए इन्हें आउटडोर और रोजाना वर्कआउट के लिए Use करना उपयुक्त रहेगा. इन हल्के नेकबैंड में Dual Pairing का फीचर भी आता है, आप दो Device इस वायरलेस नेकबैंड से कनेक्ट कर सकते हैं. यह 40 घंटे का Playtime दे सकता है. 10 मिनट की Charging में यह 10 घंटे तक का Playback दे सकता है. इसके Model का नाम रॉकर्ज 255 प्रो+ है.

Author Deepika Bhardwaj

नमस्कार मेरा नाम दीपिका भारद्वाज है. मैं 2022 से खबरी एक्सप्रेस पर कंटेंट राइटर के रूप में काम कर रही हूं. मैंने कॉमर्स में मास्टर डिग्री की है. मेरा उद्देश्य है कि हरियाणा की प्रत्येक न्यूज़ आप लोगों तक जल्द से जल्द पहुंच जाए. मैं हमेशा प्रयास करती हूं कि खबर को सरल शब्दों में लिखूँ ताकि पाठकों को इसे समझने में कोई भी परेशानी न हो और उन्हें पूरी जानकारी प्राप्त हो. विशेषकर मैं जॉब से संबंधित खबरें आप लोगों तक पहुंचाती हूँ जिससे रोजगार के अवसर प्राप्त होते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

कृपया इस वेबसाइट का उपयोग करने के लिए आपके ऐड ब्लॉकर को बंद करे