वायरल वीडियोमनोरंजन

Viral Belly Video Dance: इस लड़की के बेली डांस का इन्टरनेट बना दीवाना, वीडियो से नहीं हट रही है लोगों की निगाहें

मनोरंजन डेस्क,Viral Belly Video Dance :- लोगों को Online लड़कियों के डांस वीडियो काफी पसंद आते हैं. आजकल Social Media के भिन्न-भिन्न तरह के प्लेटफार्म पर लड़कियों के डांस वीडियो वायरल होते रहते हैं. पिछले कुछ दिनों से लड़कियों की बेली डांस की वीडियो काफी वायरल हो रही है. Users को भी यह Dance Form काफी पसंद आ रहा है. लड़कियां Bollywood के हिट गानों पर बेली डांस Perform करती हैं और उनकी वीडियो काफी वायरल होते है.

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

belly dance news

   

लड़की के कर्व्स देख लोग हुए दीवाने

आजकल एक गाना काफी Trending है जिसका नाम है “ढोल बजा”. लड़कियां इस गाने पर काफी डांस करती हैं. इस गाने पर एक लड़की की वीडियो Online काफी Trend में है. इस वीडियो के अंदर लड़की ने धमाकेदार बैली डांस ड्रेस पहनी है और उसके Curves देख लोग उस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं. लड़की के डांस को देखकर Internet Users दीवाने हो चुके हैं.

लोगों ने की लड़की के बेली डांस की काफी प्रशंसा

लड़की के डांस में काफी Perfection है और साथ ही उसके बेली डांस की लोग काफी प्रशंसा कर रहे हैं. उसकी बेली का हर बीट के साथ तालमेल देख Users उसके Dance Performance के दीवाने बन चुके हैं. उसके Flawless डांस ने यूजर्स को मंत्रमुग्ध बना दिया है. लड़की डांस करती काफी सुंदर लग रही है.

यूट्यूब पर हो रहा है यह डांस वीडियो जमकर वायरल

लड़की ने वीडियो में Trending सोंग ‘ढोल बजा’ पर डांस किया है. डांस करते हुए लड़की के डांस मूव्स को देखकर लोग उसकी Performance की काफी सराहना कर रहे हैं. इंटरनेट पर इस वीडियो ने धूम मचाई हुई है. अभी तक YouTube पर इस वीडियो पर हजारों Views और Likes आ चुके हैं. ऑनलाइन यूजर्स को यह डांस परफॉर्मेंस बेहद पसंद आ रही है और गाने की Beats पर लड़की के कमाल को देख उसकी प्रशंसा भी कर रहे हैं.

Rohit

प्रिय पाठको मेरा नाम रोहित कुमार है. मैं खबरी एक्सप्रेस का फाउंडर हूँ. वेबसाइट पर कार्य मेरी देख रेख में ही किये जाते है. यदि आपको हमारी वेबसाइट के किसी कंटेंट से कोई समस्या है. तो आप मुझे Admin@khabriexpress.in पर मेल कर सकते है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

कृपया इस वेबसाइट का उपयोग करने के लिए आपके ऐड ब्लॉकर को बंद करे