मनोरंजन

Viral Video: चलती ट्रेन में लड़की ने डांस कर मचाया बवाल, चच्चा की आंखें रह गई फटी

नई दिल्ली :-  सोशल मीडिया के जरिए सब लोगों में Star बनने की होड़ लगी है. हर कोई सोशल मीडिया के जरिए Famous होना चाहता है. अक्सर आपने देखा होगा कि लोग Dance Reels बनाते है और अगर लोगों को वह पसंद आती है तो उन पर हजारों लाखों Likes भी आते हैं. अगर यह सब घर के अंदर हो तो ठीक है लेकिन आजकल लोग पब्लिक Place पर भी ऐसा करने से बिल्कुल नहीं कतराते. तथा जब पब्लिक प्लेस पर ऐसा होता है तो वह तारीफ की बजाए हंसी का पात्र बन जाते हैं.

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Viral Video news 3

एक लड़की का Dance Video हो रहा है Viral

इन दिनों ऐसा ही एक वीडियो सामने आ रहा है. इस वीडियो में दिख रहा है कि एक लड़की ट्रेन में डांस कर रही है. इंस्टाग्राम अकाउंट @_sillyworld_ पर हाल ही में एक वीडियो Post किया गया है जो काफ़ी Viral हो रहा है. यह वीडियो रातों-रात काफी वायरल हो चुका है. ये लड़की लोकल Train के अंदर शॉर्ट ड्रेस पहनकर Dance करती नज़र आ रही है. इस वीडियो में एक लड़की  काफी Bold अंदाज में नजर आ रही है और आसपास बैठे लोग उसे घूर घूरकर देख रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sillyworld (@_sillyworld_)

Video को मिल चुके है 7 लाख Views

यह लड़की इस Video में एक भोजपुरी गाने पर नाच रही है. इस लड़की का नाम श्रेया रॉय (@sreya646_) है और इंस्टाग्राम पर उसके 90 हजार से ज्यादा Followers हैं. वह इस तरह के कई वीडियोज पोस्ट करती रहती है जिसमें वो पब्लिक के सामने, कभी रोड पर तो कभी ट्रेन में डांस करती नज़र आती है. इस वीडियो पर अब तक 7 लाख Views आ चुके है. वीडियो में श्रेया के बाद जिसके ऊपर पूरा ध्यान जा रहा है, वो एक व्यक्ति है जो ठीक लड़की के पीछे बैठा है और Funny एक्सप्रेशन दे रहा है.

Users कर रहे Troll

वो लड़की को घूर रहा है और बीच-बीच में मुस्कुरा रहा है. इसलिए सोशल मीडिया Users उसे भी ट्रोल कर रहे हैं. एक शख्स कहा- अंकल जी की तो मौज है! एक ने कहा- कि आज भी अंकल Daily वही ट्रेन पकड़ते हैं!  एक ने कहा- इतना कॉन्फिडेंस भी लोगों में नहीं होना चाहिए. एक ने कहा कि वो अच्छा डांस कर रही है, दिखने में भी अच्छी है, पर डांस करने के लिए उसने जिस जगह को चुना है, वो ठीक नहीं है.

Author Deepika Bhardwaj

नमस्कार मेरा नाम दीपिका भारद्वाज है. मैं 2022 से खबरी एक्सप्रेस पर कंटेंट राइटर के रूप में काम कर रही हूं. मैंने कॉमर्स में मास्टर डिग्री की है. मेरा उद्देश्य है कि हरियाणा की प्रत्येक न्यूज़ आप लोगों तक जल्द से जल्द पहुंच जाए. मैं हमेशा प्रयास करती हूं कि खबर को सरल शब्दों में लिखूँ ताकि पाठकों को इसे समझने में कोई भी परेशानी न हो और उन्हें पूरी जानकारी प्राप्त हो. विशेषकर मैं जॉब से संबंधित खबरें आप लोगों तक पहुंचाती हूँ जिससे रोजगार के अवसर प्राप्त होते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

कृपया इस वेबसाइट का उपयोग करने के लिए आपके ऐड ब्लॉकर को बंद करे