वायरल वीडियोमनोरंजन

Viral Video: सपना चौधरी ने ब्लैक ड्रेस में किया मस्त डांस, जिसने देखा वही हो गया पागल

मनोरंजन डेस्क, Viral Video :- सपना चौधरी को आज हर कोई जानता है, जिसकी वजह है सपना चौधरी का डांस. सपना चौधरी को उसके डांसिंग स्टेप के कारण हरियाणा की डांसिंग Queen के नाम से भी जाना जाता है. सपना चौधरी को उसके Dance के लिए केवल राज्य के लोग ही नहीं बल्कि अन्य राज्यों के लोग भी पसंद करते है. सपना चौधरी का मंच प्रदर्शन इतना बेहतर होता है कि लोग सपना के साथ- साथ झूमने लग जाते हैं. Sapna Choudhary के बहुत सारे Song ऐसे हैं जिन्होंने DJ की रौनक को चार चाँद लगा दिए. हाल ही में आया सपना चौधरी का एक गाना ‘बिजली’ इन दिनों काफी सुर्खियों में है.

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Sapna Choudhary

   

बिजली सॉन्ग ने लोगो को किया खूब आकर्षित 

वैसे तो प्रत्येक वर्ष सपना चौधरी बहुत सारी परफॉर्मेंस देती है जिसमें से कुछ रिलीज होते ही Hit हो जाती है. सपना चौधरी के Song रिलीज होते ही काफी तेजी से Viral हो जाते है. हाल ही में सपना चौधरी का नया गाना ‘Bijlee’ रिलीज हुआ है जो तुरंत ही हिट हो गया. फैंस विभिन्न Social साइट पर ज्यादा से ज्यादा गाने को शेयर कर रहे है. इस Song में सपना चौधरी Black कलर का सूट पहने हुए थिरकते नजर आ रही है, जो फैंस पर बिजली गिराने का कार्य ही कर रहा है. आप ये लेख KhabriExpress.in पर पढ़ रहे है. आपकी इस पोस्ट के बारे मे क्या राय है मुझे कॉमेंट बॉक्स मे जरूर बताएं.

अबतक आ चुके हजारों Views 

सपना चौधरी के इस सॉन्ग पर अब तक हजारों Views आ चुके हैं. सपना चौधरी का सॉन्ग ‘थारे गाम आले मन बिजली क़ह सै, सारे ऊत लुगाडे मेर तै डरे सै’ रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया. सपना चौधरी के डांस Steps और उसका Face एक्सप्रेशन लोगों को खूब भा रहा है. कुछ ही घंटों में इस वीडियो को हजारों लोगों ने देखा. सपना चौधरी की Video समय समय पर Social Media पर आती रहती है, जिसमे से अधिकतर Video रिलीज होते ही Viral हो जाती है.

काफी संघर्षों के बाद कमाया नाम

सपना चौधरी के बिजली सॉन्ग ने आते ही कहर ढा दिया. लोग बार- बार इस वीडियो को देखने के लिए उत्सुक हो रहे हैं. सपना चौधरी एक ऐसी शख्सियत है जिसमें विभिन्न कठिन परिस्थितियों का सामना करते हुए यह मुकाम हासिल किया है. बचपन से लेकर अब तक सपना चौधरी को काफी संघर्षों का सामना करना पड़ा. परंतु अपनी मेहनत और लगन के जरिए सपना चौधरी ने खूब नाम कमाया है. यही कारण है कि उसे आज बच्चा- बच्चा जानता है.

Author Shweta Devi

मेरा नाम श्वेता है. मैं हरियाणा के भिवानी जिले की निवासी हूं. मैंने D.Ed और स्नातक तक की पढ़ाई पूरी कर ली है. वर्तमान में मै Khabri Express पर बतौर लेखक के रूप में कार्य कर रही हूं. मै सरकार के द्वारा चलाई जा रही विभिन्न स्कीम, एजुकेशन और लाइफ स्टाइल से जुड़े विभिन्न कंटेंट जितनी जल्द हो सके पाठको तक पहुंचाने की कोशिश करती हूँ.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

कृपया इस वेबसाइट का उपयोग करने के लिए आपके ऐड ब्लॉकर को बंद करे