अजब गजब

बीवी ने ऐसी दी राशन की लिस्ट, देखकर चकराया पति का माथा

नई दिल्ली :- पति-पत्नी का रिश्ता खट्टा मीठा होता है. नोंकझोंक के साथ दोनों में प्यार भी बहुत होता है. अक्सर आपने देखा होगा कि Couple के बीच इस बात को लेकर झगड़ा होता है कि पति पत्नी की बात नहीं सुनता. या घर के कामों में उसकी Help नहीं करता. हर बीवी को लगता है कि पति सारी गलतियां जान बुझ के करता है ताकि पत्नी आगे से उसे कुछ भी करने के लिए कहे ही नहीं.

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

news 3 1

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है राशन की एक लिस्ट

वहीं पतियों को अक्सर शिकायत रहती है कि वह चाहे कितनी ही मदद करें पत्नियां कभी उनकी तारीफ नहीं करती. यदि आप भी अपने पति की लापरवाहियों से तंग आ चुकी हैं तो आप इस पत्नी द्वारा अपनाया गया पेंतरा इस्तेमाल कर सकती हैं. इन दिनों Social Media पर एक महिला ने अपने पति को जो राशन की लिस्ट दी थी वह Viral हो रही है. पति लिखे गए सामान में कोई गलती ना करे, इसके लिए महिला ने एक Special तरीके से List बनाई. पत्नी ने इतनी गहराई से लिस्ट को तैयार किया कि किसी को भी हंसी आ जाए.

ड्राइंग के माध्यम से समझाया गया आइटम

लिस्ट में सब्जियों से लेकर डोसा Batter तक सब कुछ लिखा गया था. पत्नी की तरफ से लिस्ट में सब्जियों को भी पूरी Detail में लिखा गया था. किस तरह के टमाटर लाने है और कितनी मात्रा में लाने है ये भी Mention था. प्याज के लिए तो पत्नी ने Drawing बनाकर समझाया हुआ था. मेथी में पत्ते कैसे और उनकी लम्बाई कितनी हो ये भी समझाया गया था. आलू को भी ड्राइंग बनाकर बताया था और भिंडी कैसे टूटेगी तब खरीदना है ये भी लिस्ट में Mention था.

मिर्ची की ड्राइंग ने लोगों को सबसे ज्यादा हंसाया 

मिर्ची की ड्राइंग पर लोग सबसे ज्यादा हसें. जैसे ही ये तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की गई, मिनटों में यह Viral हो गई. कई पत्नियों ने तो इसमें अपने पति को Tag किया. लोगों को महिला का ये तरीका काफ़ी भा रहा है. इतनी डिटेल के बाद शायद ही कोई पति गलत सामान खरीदकर लाएगा. वहीं एक User ने Comment करते हुए लिखा कि बीवी ने नीचे जो दिल का Sign बनाया है उसे देखने के बाद पति सारे Items ख़ुशी ख़ुशी घर लाएगा.

Author Deepika Bhardwaj

नमस्कार मेरा नाम दीपिका भारद्वाज है. मैं 2022 से खबरी एक्सप्रेस पर कंटेंट राइटर के रूप में काम कर रही हूं. मैंने कॉमर्स में मास्टर डिग्री की है. मेरा उद्देश्य है कि हरियाणा की प्रत्येक न्यूज़ आप लोगों तक जल्द से जल्द पहुंच जाए. मैं हमेशा प्रयास करती हूं कि खबर को सरल शब्दों में लिखूँ ताकि पाठकों को इसे समझने में कोई भी परेशानी न हो और उन्हें पूरी जानकारी प्राप्त हो. विशेषकर मैं जॉब से संबंधित खबरें आप लोगों तक पहुंचाती हूँ जिससे रोजगार के अवसर प्राप्त होते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

कृपया इस वेबसाइट का उपयोग करने के लिए आपके ऐड ब्लॉकर को बंद करे