फाइनेंस

DA News: सरकार की तरफ से बड़ा ऐलान, अब कर्मचारियों को DA के साथ मिलेगा बोनस

नई दिल्ली :- यदि आप भी हिमाचल प्रदेश में वन निगम के कर्मचारी है, तो आज की यह खबर आपके लिए काफी खास होने वाली है. इस खबर को सुनकर आप काफी खुश होने वाले हैं. बता दे कि हिमाचल प्रदेश सरकार की तरफ से वन निगम के कर्मचारियों को महंगाई भत्ता देने का फैसला किया गया है. इस ऐलान के साथ ही हजारों कर्मचारी काफी खुश दिखाई दे रहे हैं. हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खु की तरफ से जानकारी देते हुए बताया गया कि वन निगम के कर्मचारियों को 1 जनवरी 2022 से 3% महंगाई भत्ते को मंजूरी दे दी गई है.

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now
Business Ideas in Hindi
Business Ideas in Hindi

हिमाचल प्रदेश सरकार का कर्मचारियों को बड़ा तोहफा

ऐसे में अब इस ऐलान से उन कर्मचारियों के वेतन में भी इजाफा होगा और अब उन्हें बढी हुई सैलरी का लाभ मिलने वाला है. इसके अलावा जानकारी देते हुए बताया गया कि दिहाड़ी श्रमिकों के लिए भी Important Decision लिया गया है. हिमाचल प्रदेश राज्य वन विकास निगम के निदेशक मंडल की 213वी बैठक हुई. बैठक की अध्यक्षता करते हुए सूक्खु ने निगम के पात्र कर्मचारियों की सेवाओं को मंजूरी दी. दिहाड़ी श्रमिकों के रूप में 4 साल की सेवा पूरी कर रहे कर्मचारियों को इस फेसले का लाभ मिलने वाला है.

इन कर्मचारियों को भी मिलेगा लाभ

वहीं महंगाई भत्ते के साथ-साथ बोनस देने का फैसला भी लिया गया है. बता दे कि कुछ दिन पहले एक बयान जारी किया गया था जिसमें जानकारी देते हुए बताया गया कि साल 2022-23 के लिए निगम के कर्मचारियों को बोनस दिया जाएगा. जिससे लगभग राज्य के 253 कर्मचारियों को लाभ होने वाला है. मुख्यमंत्री की तरफ से राज्य वन निगम को मजबूत करने आत्मनिर्भर एवं लाभकारी संगठन बनाने में भी पूरा सहयोग देने का आश्वासन दिलाया गया.

Rohit

प्रिय पाठको मेरा नाम रोहित कुमार है. मैं खबरी एक्सप्रेस का फाउंडर हूँ. वेबसाइट पर कार्य मेरी देख रेख में ही किये जाते है. यदि आपको हमारी वेबसाइट के किसी कंटेंट से कोई समस्या है. तो आप मुझे Admin@khabriexpress.in पर मेल कर सकते है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

कृपया इस वेबसाइट का उपयोग करने के लिए आपके ऐड ब्लॉकर को बंद करे