सिरसा न्यूज़

सिरसा में CM के जनसंवाद में जमकर बवाल, नहीं सुनी समस्या तो महिला सरपंच ने CM के पैरों में डाला दुपट्टा

सिरसा :- सिरसा में जनसंवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया, CM मनोहर लाल खट्टर इस कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे. इस कार्यक्रम में CM मनोहर लाल के सामने लोगों ने अपनी- अपनी समस्याएं रखी. वही जन समस्याओं को सुनकर CM मनोहर लाल ने प्रतिक्रिया स्वरूप जवाब भी दिए. जनसंवाद कार्यक्रम के दौरान सब कुछ सही चल रहा था कि अचानक से कार्यक्रम का माहौल बदल गया जब कार्यक्रम के दौरान सिरसा जिले के रानियां क्षेत्र के गांव बणी की सरपंच नैना झोरड़ CM के पास अपनी समस्या लेकर मंच पर पहुंची.

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

news 14

   

अचानक बदला कार्यक्रम का माहौल  

गांव बणी की सरपंच नैना झोरड़ CM के पास अपनी समस्या लेकर मंच पर पहुंची. नैना झोरड़ ने अपनी समस्या CM के सामने रखते हुए कहा कि मैंने लोकतांत्रिक तरीके से चुनाव लड़ा और जीत हासिल की, इस बार आपकी हरियाणा सरकार ने महिलाओं को चुनाव में 50% का आरक्षण दिया था, तो इसलिए मैंने कोई गुनाह तो नहीं किया, कहते हुए अपना दुपट्टा CM मनोहर लाल के पैरों में फेंक दिया. तभी वहां मौजूद महिला सुरक्षा कर्मियों ने महिला सरपंच को Stage से नीचे उतार दिया और साइड में ले जाकर खड़ा कर दिया.

पति पर हुए कातिलाना हमले पर नहीं हो रही कार्यवाही 

इसके बाद जब पत्रकार महिला सरपंच के पास पहुंचे तो महिला सरपंच ने पत्रकारों को जानकारी देते हुए कहा कि उसने ही यह सारा Programme अरेंज किया है. सरकार इतने अच्छे अरेंजमेंट के बदले यह सिला दे रही है कि उसकी बात तक नहीं सुनी गई और उसे मंच से नीचे उतार दिया गया. जब पत्रकारों ने पूछा कि आपने दुपट्टा CM के पैरों में क्यों डाला, तो इस पर महिला ने जवाब देते हुए कहा कि मेरे पति पर आज से पूरे 3 महीने 12 दिन पहले इसी स्टेडियम में कातिलाना हमला हुआ था, किंतु अभी तक हमला करने वाले पकड़ में नहीं आए हैं, और ना ही सही तरीके से कोई कार्यवाही की जा रही है.

CM ने नहीं सुनी बात- नैना झोरड़ 

इसके बाद जब महिला सुरक्षाकर्मियों ने महिला सरपंच को समझाने बुझाने की कोशिश की तो महिला सरपंच ने उन्हें Don’t Touch Me कहते हुए पीछे कर दिया, और महिला सुरक्षा कर्मियों से कहा कि वह आजाद भारत की नारी है उसे बोलने का पूरा हक है. यह कहते हुए महिला सरपंच फिर से CM मंच की तरफ जाने लगी, परंतु वहां खड़े सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें वहीं पर रोक और घर जाने के लिए कहा.

Author Shweta Devi

मेरा नाम श्वेता है. मैं हरियाणा के भिवानी जिले की निवासी हूं. मैंने D.Ed और स्नातक तक की पढ़ाई पूरी कर ली है. वर्तमान में मै Khabri Express पर बतौर लेखक के रूप में कार्य कर रही हूं. मै सरकार के द्वारा चलाई जा रही विभिन्न स्कीम, एजुकेशन और लाइफ स्टाइल से जुड़े विभिन्न कंटेंट जितनी जल्द हो सके पाठको तक पहुंचाने की कोशिश करती हूँ.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

कृपया इस वेबसाइट का उपयोग करने के लिए आपके ऐड ब्लॉकर को बंद करे