मनोरंजन

Sapna Choudhary Dance: सपना चौधरी के डांस को धाकड़ ताऊ ने दी दमदार टक्कर, सपना ने भी जोड़े हाथ

मनोरंजन :- सपना चौधरी को हरियाणा की देसी Queen कहते है. हरियाणा और आसपास के राज्यों के लोग उनके डांस के दीवाने हैं. Sapna Choudhary हरियाणा की मशहूर डांसर और एक्ट्रेस है.  उनके हर ठुमके पर लाखों लोग जान छिड़कते हैं. सपना सोशल मीडिया पर भी काफी Active रहती है . उनके डांस वीडियोज आते ही सुपर डुपर हिट हो जाते हैं. ज़ब भी Sapna Choudhary Stage Program होता है उनका हरियाणवी डांस देखने के लिए लोगों की भीड़ लग जाती है.

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Sapna Choudhary

   

मिल चुका है Dancer Queen का ख़िताब 

सलवार सूट और खुले बालों में Sapna Choudhary का हर लुक लोगों के दिलों की धड़कनें तेज कर देता है. Sapna Choudhary Song और Sapna Choudhary Dance इतना आकर्षित करता है कि देखने वाले भी झूम उठते हैं. बच्चे हो या बूढ़े, हर कोई उनको डांस करता देख खुद भी डांस करने से रोक नहीं पाता. सपना चौधरी के डांस Videos पर करोड़ों Views और Likes आते हैं और साथ ही लोग तरह तरह के कमेंट भी देते  हैं. सपना चौधरी को तो हरियाणा की डांसर क्वीन का ख़िताब भी मिल चुका है. सोशल मीडिया पर उनकी पोस्ट देखने के लिए फैंस बेसब्र रहते है.

Big Boss का रह चुकी है हिस्सा 

जैसा कि आप सभी जानते हैं Sapna Choudhary बिग बॉस का हिस्सा रह चुके हैं. बिग बॉस में जाने के बाद सपना चौधरी की एक अलग पहचान बनी. उनका लेवल Up हो गया. कभी गांव देहात में खुले स्टेज पर परफॉर्म करने वाली सपना चौधरी आज बड़े-बड़े शोज करती हैं. उनके चार-चार बॉडीगार्ड है. सपना चौधरी का रागिनी डांस देखने के लिए हर उम्र के लोग पहुंचते हैं.

हरे सूट में दिखा रही अदाएं 

आज हम आपको सपना चौधरी का ऐसा डांस दिखाएंगे, जिसमें उन्हें देखकर एक ताऊ ही अपनी कमर मटकाने लगे.  जी हां, यह नजारा देखकर आपको भी हंसी आ जाएगी. आप यह तो जानते ही हैं कि सपना चौधरी कितना जहरीला डांस करती हैं. जिस प्रकार डांस करते हुए वह अपनी अदाएं दिखाती हैं, उससे बच्चे और जवान तो क्या बूढ़े भी उनके दीवाने हो जाते हैं. आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि सपना चौधरी हरे रंग के सूट में कितना बेहतरीन डांस कर रही हैं. सपना को देख ताऊ इतना ज्यादा डांस करते हैं कि सपना भी हाथ जोड़ देती है.

Author Deepika Bhardwaj

नमस्कार मेरा नाम दीपिका भारद्वाज है. मैं 2022 से खबरी एक्सप्रेस पर कंटेंट राइटर के रूप में काम कर रही हूं. मैंने कॉमर्स में मास्टर डिग्री की है. मेरा उद्देश्य है कि हरियाणा की प्रत्येक न्यूज़ आप लोगों तक जल्द से जल्द पहुंच जाए. मैं हमेशा प्रयास करती हूं कि खबर को सरल शब्दों में लिखूँ ताकि पाठकों को इसे समझने में कोई भी परेशानी न हो और उन्हें पूरी जानकारी प्राप्त हो. विशेषकर मैं जॉब से संबंधित खबरें आप लोगों तक पहुंचाती हूँ जिससे रोजगार के अवसर प्राप्त होते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

कृपया इस वेबसाइट का उपयोग करने के लिए आपके ऐड ब्लॉकर को बंद करे