वायरल वीडियोमनोरंजन

Sapna Choudhary की दीवानी हुई जनता, ‘निकर निकर में’ जब किया डांस पागल हुए दर्शक

मनोरंजन डेस्क,Sapna Choudhary :- मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को किसी Introduction की जरूरत नहीं है. हर कोई उनके नाम से अच्छी तरह वाकिफ है. सपना चौधरी अपने Dance और कातिल अदाओं से हर किसी के दिल पर छाई हुई है. हर कोई सपना का दीवाना है. छोटी उम्र में सिर से पिता का साया उठने के बाद सपना ने अपने परिवार के पालन पोषण के लिए काम करना शुरू किया था. लेकिन आज सपना उस मुकाम पर पहुंच चुकी है जहां पहुंचने के लिए लोगों को कड़ा संघर्ष करना पड़ता है.

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Sapna Choudhary 2 1

   

एक झलक देखने को बेताब रहते है दर्शक 

सपना चौधरी के लिए भी यह रास्ता आसान नहीं था लेकिन उन्होंने लगातार संघर्ष किया और लोगों में अपनी पहचान बनाई. रागनी गाकर अपने करियर को शुरू करने वाली सपना आज लाखों रुपए Fees चार्ज करके एक स्टेज शो (Stage Show) करती है. उनकी Popularity का अंदाजा उनके किसी भी स्टेज शो से लगाया जा सकता है. उनके डांस को देखने लाखों की संख्या में भीड़ इकट्ठा होती है. हर कोई उनकी एक झलक देखने को बेताब रहता है. ऐसा कोई भी शादी ब्याह नहीं होगा जिसमें सपना के गाने नहीं बजते.

चंद मिनटों में वायरल हो जाता है कोई भी गाना

सपना की Fan list में हर उम्र के लोग शामिल है. न केवल पुरुष बल्कि महिलाएं भी इनका डांस देखने की शौकीन है. ऐसे में Sapna Choudhary का कोई भी गाना मिनटों में Viral हो जाता है. गाना नया हो या पुराना दर्शकों को बेहद पसंद आता है और सभी उस पर बेशुमार प्यार बरसाते है. Sapna Choudhary को हरियाणा के देसी क्वीन के नाम से भी जाना जाता है. हालांकि अब और भी नए Dancer आ चुके हैं लेकिन इससे सपना के चाहने वालों में कोई कमी नहीं आई है.

तेजी से वायरल हो रहा है नया वीडियो

उनकी वही फैन फॉलोइंग आज भी बरकरार है. दर्शक उन्हें देखने के लिए आज भी उतने ही उत्सुक रहते हैं. हाल ही में हरियाणा की क्वीन डांसर सपना चौधरी का एक और वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में Sapna Choudhary हरियाणवी हिट Song निकर निकर में पर ठुमके लगाती दिख रही है. आप ये लेख KhabriExpress.in पर पढ़ रहे है. आपकी इस पोस्ट के बारे मे क्या राय है मुझे कॉमेंट बॉक्स मे जरूर बताएं.

Author Deepika Bhardwaj

नमस्कार मेरा नाम दीपिका भारद्वाज है. मैं 2022 से खबरी एक्सप्रेस पर कंटेंट राइटर के रूप में काम कर रही हूं. मैंने कॉमर्स में मास्टर डिग्री की है. मेरा उद्देश्य है कि हरियाणा की प्रत्येक न्यूज़ आप लोगों तक जल्द से जल्द पहुंच जाए. मैं हमेशा प्रयास करती हूं कि खबर को सरल शब्दों में लिखूँ ताकि पाठकों को इसे समझने में कोई भी परेशानी न हो और उन्हें पूरी जानकारी प्राप्त हो. विशेषकर मैं जॉब से संबंधित खबरें आप लोगों तक पहुंचाती हूँ जिससे रोजगार के अवसर प्राप्त होते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

कृपया इस वेबसाइट का उपयोग करने के लिए आपके ऐड ब्लॉकर को बंद करे