मनोरंजन

Sapna Dance Video: सपना चौधरी का डांस देख ताऊ का भी मचला दिल, इशारे देख सपना भी दिखाने लगी थप्पड़

मनोरंजन डेस्क, Sapna Dance Video:- हरियाणा की डांसिंग क्वीन कही जाने वाली Sapna Choudhary को कौन नहीं जानता. सपना चौधरी किसी पहचान की मोहताज नहीं. सपना के डांस का जादू हर किसी के सिर चढ़कर बोलता है. सपना की मनमोहक अदाएं और शानदार डांस मूव हर किसी को नाचने पर मजबूर कर देते हैं. बूढ़ा हो या जवान हर कोई सपना के Dance का दीवाना है.

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

sapna chaudhary 2

   

महिलाएं भी सपना की Fan

न केवल पुरुष बल्कि महिलाएं भी सपना की Fan List में शामिल है. सपना के चाहने वाले ने सिर्फ हरियाणा में बल्कि आसपास के राज्य और देश विदेश में भी खूब है. सपना चौधरी मां बन चुकी है लेकिन आज भी दर्शक उनपर उतना ही प्यार बरसते हैं. उनके डांस को आज भी पसंद किया जाता है. रागिनी गाकर अपने करियर की शुरुआत करने वाले सपना चौधरी आज हरियाणवी Industry की Queen बन चुकी है.

मिनटों में Viral हो जाता है डांस वीडियो

उनकी Popularity का अंदाजा उनके स्टेज शो से लगा सकते हैं. उनकी एक झलक कों देखने लाखों की भीड़ उमड जाती है. हालांकि हरियाणवी इंडस्ट्री में अब कई नई डांसर आ चुकी है मगर सपना का रुतबा अभी भी कायम है. सपना चौधरी को कोई भी डांसर टक्कर नहीं दे सकती है. सपना का कोई भी गाना नया हो या पुराना वह मिनटों में Viral हो जाता है. दर्शक भी जमकर प्यार लुटाते हैं. सपना चौधरी कलर्स चैनल पर आने वाले शो Bigg Boss का हिस्सा भी रह चुकी है. इसके अलावा सपना ने कान फेस्टिवल में भी हिस्सा लिया था.

वायरल हो रहा नया डांस वीडियो

इन दिनों भी सपना चौधरी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिनमें वह खूब लटके झटके दिखाती नजर आ रही है. यूट्यूब ‘सोनोटेक म्‍यूजिक’ ने पांच महीने पहले ही सपना का यह डांस वीडियो रिलीज किया है. राजू पंजाबी ओर अन्‍नू कादयान के पॉपुलर गाने ‘हवा कसूती सै’ पर सपना चौधरी जमकर डांस दिखा रही है और उनके फैंस भी उनके साथ झूम रहे हैं. सपना के लटको झटको को देखकर एक बूढ़े ताऊ भी नाचने को मजबूर हो रहे हैं. वह  नाच रहे हैं और साथ-साथ सपना पर नोटों की बारिश कर रहे हैं. इस वीडियो पर अब तक लगभग साढ़े 5 लाख Views आ चुके है.

Author Deepika Bhardwaj

नमस्कार मेरा नाम दीपिका भारद्वाज है. मैं 2022 से खबरी एक्सप्रेस पर कंटेंट राइटर के रूप में काम कर रही हूं. मैंने कॉमर्स में मास्टर डिग्री की है. मेरा उद्देश्य है कि हरियाणा की प्रत्येक न्यूज़ आप लोगों तक जल्द से जल्द पहुंच जाए. मैं हमेशा प्रयास करती हूं कि खबर को सरल शब्दों में लिखूँ ताकि पाठकों को इसे समझने में कोई भी परेशानी न हो और उन्हें पूरी जानकारी प्राप्त हो. विशेषकर मैं जॉब से संबंधित खबरें आप लोगों तक पहुंचाती हूँ जिससे रोजगार के अवसर प्राप्त होते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

कृपया इस वेबसाइट का उपयोग करने के लिए आपके ऐड ब्लॉकर को बंद करे