ऑटोमोबाइल

Solis: किसानो के लिए किसी वरदान से कम नहीं है ये नया ट्रैक्टर, 41 HP में खेती के लिए है सबसे शक्तिशाली ट्रैक्टर

ऑटोमोबाइल डेस्क :- खेती में ट्रैक्टर की मुख्य भूमिका होती है. ट्रैक्टर की सहायता से विभिन्न प्रकार के काम किए जाते हैं. ऐसे में अगर आप भी एक किसान है और इन दिनों नया ट्रैक्टर लेने के बारे में सोच रहे हैं तो हमारी यह खबर जरूर देखें. आज हम आपके लिए एक ऐसे ट्रैक्टर के बारे में जानकारी लेकर आए हैं जो आपके लिए अच्छा Option साबित हो सकता है.

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

solis

   

उठा सकता है 2000 Kg तक का Weight

आज हम 41 एचपी रेंज में एक ऐसे ट्रैक्टर के बारे में बात कर रहे हैं जो आकर्षक डिजाइन के साथ ही शक्तिशाली ट्रैक्टरों में से एक है. इस ट्रैक्टर का नाम सॉलिस 4015 E 41 HP ट्रैक्टर (Solis 4015 E 41 HP tractor) है. यह अच्छी इंजन कैपिसिटी के साथ ही अच्छा माइलेज भी देता है. इस ट्रैक्टर में 10 फारवर्ड और 5 रिवर्स गियर Box आते हैं. इसके साथ ही इसकी फॉरवर्ड स्पीड काफी अच्छी है. यह ट्रैक्टर 2000 किलोग्राम तक का भार आसानी से उठा सकता है.

मिलते है तेल में डूबे हुए Brakes

सॉलिस 4015 E 41 एचपी ट्रैक्टर 3 सिलेंडर के साथ उपलब्ध है. इसका इंजन रेटेड आरपीएम 1800 आरपीएम है. इसमें ड्राई टाईप का एयर फिल्टर मिलता है जो इंजन को बाहरी धूल से बचाता है. इस ट्रैक्टर की पीटीओ पावर 38.3 एचपी है तथा इसका टॉर्क 182 एनएम है. इसमें मल्टी डिस्क आउटबोर्ड तेल में डूबे हुए ब्रेक के साथ मिलता है जो कम फिसलन देते हैं और ड्राइविंग को आसान बना देते है.

मिलता है बड़ा Fuel Tank

इस ट्रैक्टर का कुल वजन 2030 किलोग्राम और इसका व्हील बेस 2080 एमएम है.सॉलिस 4015 E 41 एचपी ट्रैक्टर एक 2 डब्ल्यूडी ट्रैक्टर है. इस ट्रैक्टर में मल्टीपल ट्रेड पैटर्न वाले टायर होते हैं जो लंबे समय तक काम करते हैं. इसमें 55 लीटर का बड़ा फ्यूल टैंक Offer किया जाता है जिससे किसान लंबे समय तक खेत में लगातार आसानी से काम कर पाते हैं. इस ट्रैक्टर में कॉन्सटेंट मेश टाइप का ट्रांसमिशन आता है. यह ट्रैक्टर सिंगल क्लच के साथ उपलब्ध है. इसमें 10 फॉरवर्ड और 5 रिवर्स गियर आते है. इसकी फॉरवर्ड स्पीड 35.12 किलोमीटर प्रति घंटा है.

Author Deepika Bhardwaj

नमस्कार मेरा नाम दीपिका भारद्वाज है. मैं 2022 से खबरी एक्सप्रेस पर कंटेंट राइटर के रूप में काम कर रही हूं. मैंने कॉमर्स में मास्टर डिग्री की है. मेरा उद्देश्य है कि हरियाणा की प्रत्येक न्यूज़ आप लोगों तक जल्द से जल्द पहुंच जाए. मैं हमेशा प्रयास करती हूं कि खबर को सरल शब्दों में लिखूँ ताकि पाठकों को इसे समझने में कोई भी परेशानी न हो और उन्हें पूरी जानकारी प्राप्त हो. विशेषकर मैं जॉब से संबंधित खबरें आप लोगों तक पहुंचाती हूँ जिससे रोजगार के अवसर प्राप्त होते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

कृपया इस वेबसाइट का उपयोग करने के लिए आपके ऐड ब्लॉकर को बंद करे