Haryana News

शादी के लिए फेरे ले रास्ते में दूल्हे के साथ दुल्हन ने कर डाला ऐसा काम, सुनकर फटी रह गई सबकी आँखे

भिवानी :- शादी एक पवित्र बंधन माना जाता है, शादी के जरिए दो अनजान इंसान इस रिश्ते की पावन डोर में बंध जाते हैं. यह रिश्ता ऐसा होता है जो सबसे अधिक विश्वसनीय माना जाता है. लेकिन आज के समय में युवाओं की सोच समय के साथ- साथ बदल रही है आज के युवक युवतियों के लिए सभी रिश्ते आम हो गए हैं. वही शादी विवाह के मामले में बड़ी सोच समझकर निर्णय लेना चाहिए, कहीं ऐसा ना हो जल्दबाजी में किए गए फैसले से आपको पछताना पड़े.

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

dulha dulhan marriage

दुल्हने हुई फरार 

आजमगढ़ के दो युवक हरियाणा में शादी रचाने आए थे, इन दोनों के साथ कुछ ऐसा हुआ कि ये शादी करके दुल्हने तो ले आए लेकिन दुल्हने ससुराल तक नहीं पहुंची. Friday को शाम पूर्वांचल एक्सप्रेसवे की सर्विस रोड पर अहरौला के खादाराम गांव के पास दोनों दुल्हने 60000 रूपये और 4 मोबाइल Phone लेकर फरार हो गई और युवक कुछ नहीं कर पाए, बस देखते रह गए.

विवाह के लिए चुना निजामाबाद का शीतला मंदिर 

हरियाणा के Bhiwani जिले के बावरम थाना के खुर्रमपुर निवासी रामअवतार और बावरम निवासी जतिन की शादी जौनपुर के सरपतहा निवासी रामकुमार नें आजमगढ़ में Fixed करवाई थी. शादी के लिए निजामाबाद के शीतला मंदिर को चुना गया. दोनों युवक राजकुमार के साथ निजामाबाद के शीतला मंदिर पहुंचे और वहीं पर लड़की व उसके परिजन भी पहुंच गए थे. दोनों युवकों की शादी पूरे रीति रिवाज के साथ सम्पूर्ण हुई.

पुलिस ने की मामले की जांच शुरू  

शीतला मंदिर में शादी संपूर्ण होने के बाद दुल्हने दोनों दुल्हो को अपने साथ लेकर Auto से घर के लिए निकल गई. रास्ते में खादारामपुर के पास बाइक सवार कुछ युवकों नें Auto रुकवाकर लाठी डंडे से युवकों को धमकाकर 60,000 रूपये और 4 मोबाइल लूट ले गए. इतना ही नहीं दोनों दुल्हने भी बाइक सवार लोगों के साथ फरार हो गई. युवकों ने तुरंत प्रभाव से मामले की सूचना तहबपुर की पुलिस चौकी मे दी. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस चौकी प्रभारी उमाकांत शुक्ल ने मामले की जांच शुरू करदी है.

Mukesh Kumar

हेलो दोस्तों मेरा नाम मुकेश कुमार है मैं खबरी एक्सप्रेस पर बतौर कंटेंट राइटर के रूप में जुड़ा हूँ मेरा लक्ष्य आप सभी को हरियाणा व अन्य क्षेत्रों से जुडी खबर सबसे पहले पहुंचना है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

कृपया इस वेबसाइट का उपयोग करने के लिए आपके ऐड ब्लॉकर को बंद करे