सिरसा न्यूज़

Sirsa News: सिरसा के SP ने शाही अंदाज में ली विदाई, बैंड- बाजे संग ओपन कार में ले गए अफसर

सिरसा :- पिछले काफी वर्षों से हमारे देश के सैनिक नागरिकों की सेवा, सुरक्षा के लिए आगे रहे है. जब भी हमारे सैनिको का तबादला होता है या वह Retired होते हैं तो पूरे सम्मान के साथ टीम उन्हें विदाई देती है. हाल ही में हरियाणा के Sirsa जिले के SP अर्पित जैन का तबादला Jhajjar में हुआ है, तबादले के दौरान उन्हें शाही विदाई दी गई. कार्यालय से लेकर विदाई समारोह स्थल तक उन्हें खुली कार में बैठाकर बैंड बाजे के साथ ले जाया गया. अर्पित जैन सबसे अधिक तब सुर्खियों में आए जब उन्होंने अपने ही कार्यालय में आए एक व्यक्ति को डिब्बे में रिश्वत देते हुए Arrest करवा दिया था.

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

news 8 1

   

रिश्वत देते एक व्यक्ति को करवाया गिफ्तार 

SP डॉ अर्पित जैन हमेशा से ही अपनी इमानदारी के लिए जाने जाते हैं. वे अपनी ड्यूटी पूरी ईमानदारी और लगन के साथ निभाते है. अर्पित जैन ने फरीदाबाद में DCP एनआईटी रहते समय एक व्यक्ति को रिश्वत देते हुए गिरफ्तार करवा दिया था. मामला यह था कि चंद्रप्रकाश नामक व्यक्ति 2 मिठाई के डिब्बे लेकर उनके कार्यालय में पहुंचा था. इसके बाद चंद्रप्रकाश ने कहा कि वह हाईकोर्ट में Case जीत गया है और आगे भी उसकी जरूरत पड़ सकती है, यह कहते हुए उसने दोनों डिब्बे अर्पित जैन के हाथ में थमा दिए.

मिठाई के बहाने देने आया रिश्वत 

चंद्रप्रकाश ने अर्पित जैन के हाथो में डिब्बे थमाते हुए बाद में खोलने की बात कही जिससे अर्पित जैन को Doubt हुआ. इसके बाद उसने तभी के तभी डिब्बे कर्मचारियों से खोलने के लिए कहा. जब वहां मौजूद कर्मचारियों ने डिब्बो को खोला तो एक डिब्बे में मिठाई और दूसरे में 20,000 रुपये निकले. आप ये लेख KhabriExpress.in पर पढ़ रहे है. आपकी इस पोस्ट के बारे मे क्या राय है मुझे कॉमेंट बॉक्स मे जरूर बताएं. अर्पित जैन MP से संबंध रखते हैं. विदाई के दौरान सिरसा के डीसी पार्थ गुप्ता, ASP दीप्ती गर्ग, SDM राजेंद्र सिंह मौजूद रहे.

नशे के खिलाफ ऑपरेशन क्लीन नामक चलाई मुहिम

अर्पित जैन ने 21 महिंने पहले यानी की 13 July 2021 को सिरसा जिले में Police अधीक्षक का कार्यभार संभाला था. अर्पित जैन ने मादक पदार्थ अधिनियम के तहत ऑपरेशन Clean चलाया. इस मुहिम के अंतर्गत कुल 1005 अभियोग चलाए गए. जिसमे 1746 लोगो को Jail के पीछे भेजा गया. इस मुहीम के दौरान उन्होंने करोड़ो रुपये के मादक पदार्थ भी बरामद किए. उनके इन्ही इमानदारीपूर्ण कार्यों के कारण उनकी विदाई बड़ी शाही तरीके से की गई.

Author Shweta Devi

मेरा नाम श्वेता है. मैं हरियाणा के भिवानी जिले की निवासी हूं. मैंने D.Ed और स्नातक तक की पढ़ाई पूरी कर ली है. वर्तमान में मै Khabri Express पर बतौर लेखक के रूप में कार्य कर रही हूं. मै सरकार के द्वारा चलाई जा रही विभिन्न स्कीम, एजुकेशन और लाइफ स्टाइल से जुड़े विभिन्न कंटेंट जितनी जल्द हो सके पाठको तक पहुंचाने की कोशिश करती हूँ.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

कृपया इस वेबसाइट का उपयोग करने के लिए आपके ऐड ब्लॉकर को बंद करे