Haryana News

Haryana News: हरियाणा में ये साध्वी कर रही है शराब छुड़वाने का दावा, बस साथ में लेकर आए दारु की बोतल और पांच लड्डू

रोहतक :- हमारे देश में लोग धर्म कों काफ़ी महत्व देते हैं. लोगों के मन में भगवान के प्रति बहुत गहरी आस्था है. इस आस्था का फायदा उठाकर कई लोग ठगी भी करते है. आस्था की आड़ में कई बार ऐसे मामले देखने को मिलते हैं, जो लोगों को हैरान कर देते हैं. बीते दिनों हरिद्वार में एक मां ने अपने बच्चे को गंगा जी में डुबोकर मार दिया. यह मामला वाकई चौंकाने वाला है. आस्था जब अन्धविश्वास में बदल जाती है तब यही होता हैं.

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Haryana News 2

   

Social Media पर वायरल हो रहा है एक विवादित साध्वी का वीडियो

इसी का फायदा उठाते हुए कई ढोंगी बाबा पैसा कमाते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर ऐसे कई बाबाओं के वीडियो मिल जायेंगे. कोई अपने थूक से किसी का इलाज करने का दावा करता है तो कोई अपने थप्पड़ से किसी कों ठीक कर देता है. इसी के चलते Social Media पर एक विवादित साध्वी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. मोखरा वाली साध्वी सोमनाथ की का कहना है कि वो किसी के भी नशे की लत छुड़वा सकती है. इसके बदले साध्वी दक्षिणा लेती है.

साध्वी का दावा मिलेगा शराब से छुटकारा 

मोखरा वाली साध्वी के कई वीडियो सोशल मीडिया पर Viral हो चुके हैं. इस साध्वी का दावा है कि वो किसी के भी शराब की लत छुड़वा सकती है. जिसे भी अपनी लत से छुटकारा पाना है, वो उनके पास केवल एक दारु की बोतल, पांच लड्डू और दो सिगरेट के साथ पहुंच जाए. इसके अलावा यदि किसी को चरस या गांजे की लत है तो वो शराब की जगह चरस या गांजा ले आए. इतना करने भर से साध्वी उसकी लत छुड़वा सकती है.

विवादों से है पुराना रिश्ता 

साध्वी के इस दावे का Video जैसे ही सोशल मीडिया पर Share किया गया, ये काफ़ी वायरल हो गया. इसे देखने के बाद लोगों ने इस पर जमकर Reaction दिए. कई लोगों का कहना है कि ये ढोंगी है. वहीं कई ने इसे Wrong Number बताया है. आपको बता दें कि मोखरा वाली साध्वी सोमनाथ का विवादों से काफी पुराना रिश्ता है. कई बार साध्वी के दावे सवालों में हैं. साध्वी का कहना है कि वो तपस्या करके लोगों की सहायता करती है. उसका कहना है कि उसे भगवान से आशीर्वाद मिला हुआ है.

Author Deepika Bhardwaj

नमस्कार मेरा नाम दीपिका भारद्वाज है. मैं 2022 से खबरी एक्सप्रेस पर कंटेंट राइटर के रूप में काम कर रही हूं. मैंने कॉमर्स में मास्टर डिग्री की है. मेरा उद्देश्य है कि हरियाणा की प्रत्येक न्यूज़ आप लोगों तक जल्द से जल्द पहुंच जाए. मैं हमेशा प्रयास करती हूं कि खबर को सरल शब्दों में लिखूँ ताकि पाठकों को इसे समझने में कोई भी परेशानी न हो और उन्हें पूरी जानकारी प्राप्त हो. विशेषकर मैं जॉब से संबंधित खबरें आप लोगों तक पहुंचाती हूँ जिससे रोजगार के अवसर प्राप्त होते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

कृपया इस वेबसाइट का उपयोग करने के लिए आपके ऐड ब्लॉकर को बंद करे