जींद न्यूज़

अब हरियाणा से अमृतसर के लिए शुरू होगी डायरेक्ट बस सेवा, ई टिकटिंग मशीनों में किराया किया जा रहा है फिड

जींद :- जींद से कई शहरों के लिए बस रवाना होती है, लेकिन पिछले कुछ वर्षों से कुछ रूटों पर बसें नहीं चलाई जा रही थी. बसे न चलने के कारण यात्रियों को काफी परेशानियां उठानी पड़ रही थी. Roadways परिवहन ने यात्रियों की समस्या को ध्यान में रखते हुए पिछले काफी समय से बंद पड़े रुटो पर बसे चलानें का ऐलान किया है. परिवहन विभाग की तरफ से जल्द ही Depot में नई बसें भेजी जाएगी.

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

haryana roadways Bus 2

Depot में जल्द भेजी जाएंगी नई बसे 

नई बसो के आने से पिछले कुछ सालों से बंद पड़े रूटों पर इन बसों को चलाया जाएगा. Jind से सीधे अमृतसर के लिए पिछले 3 सालों से बसें बंद पड़ी थी लेकिन अब नई बसे आने से इस रूट पर भी सीधी Bus चलाई जाएगी. जींद से अमृतसर के लिए सुबह 9:35 पर बस Jind से रवाना होगी. फिर यह नरवाना, पताड़ा, लुधियाना होते हुए अमृतसर तक जाएगी. इसके बाद यह सुबह 4:15 पर यह अमृतसर से वापस जींद के लिए रवाना होगी.

ई-टिकटिंग मशीनों के जरिए फीड किया जाएगा किराया 

इस रूट के लिए ई टिकटिंग मशीनों के जरिए किराया लिया जाएगा. Jind से अमृतसर के बीच की कुल दूरी 363 किलोमीटर है. ई- टिकटिंग मशीनों में किराया फीड होने में 4 से 5 दिन का समय लग जाता है. अनुमान लगाया जा रहा है कि अगले सप्ताह इस रूट पर बस चलनी शुरू हो जाएगी. ट्रेन संख्या 12421 नांदेड़ एक्सप्रेस का ठहराव नरवाना में है, ट्रेन सुबह 11:05 पर हजूर साहिब नांदेड़ से चलकर भोपाल, ग्वालियर, आगरा और नई दिल्ली होते हुए 12:57 पर नरवाना जंक्शन पर पहुंचती है.

जल्द चलाई जाएगी अमृतसर के लिए सीधी बस

इसके बाद यह ट्रेन 2 मिनट का ठहराव देकर जाखड़, संगरूर, लुधियाना, जालंधर होते हुए शाम 6:30 बजे अमृतसर पहुंचती है. जींद DI जैसलमेर खटकड़ ने जानकारी देते हुए बताया कि जींद से सीधे अमृतसर के लिए चलाई जाने वाली Bus के लिए मुख्यालय की तरफ से ई टिकटिंग मशीनों में किराया फीड किया जा रहा है. जैसे ही किराया फीड हो जाएगा, वैसे ही अमृतसर के लिए सीधी बस चलाई जाएगी.

Mukesh Kumar

हेलो दोस्तों मेरा नाम मुकेश कुमार है मैं खबरी एक्सप्रेस पर बतौर कंटेंट राइटर के रूप में जुड़ा हूँ मेरा लक्ष्य आप सभी को हरियाणा व अन्य क्षेत्रों से जुडी खबर सबसे पहले पहुंचना है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

कृपया इस वेबसाइट का उपयोग करने के लिए आपके ऐड ब्लॉकर को बंद करे