मनोरंजन

Sapna New Song: सपना चौधरी और रेणुका पंवार के इस गाने ने जनता को बनाया दीवाना, एक बिलियन से ज्यादा लोगो ने देखा वीडियो

मनोरंजन डेस्क, Sapna New Song :- हरियाणा की प्रसिद्ध Singer रेणुका पंवार का ’52 गज का दामन’  गाना तो सभी ने सुना है. रेणुका के इस गाने ने YouTube पर कई Records Break किए हैं. जानकारी के लिए आपको बता दे कि यह पहला ऐसा हरियाणवी गाना था जिसे यूट्यूब पर एक Billion से भी ज्यादा बार देखा गया.

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now
Sapna New Song
Sapna New Song

रेणुका पंवार के इस गाने ने मचाया धमाल

हाल ही में रेणुका पंवार का एक और गाना एक बिलीयन Views Cross कर चुका है. यह गाना है ‘चटक – मटक’, जिसमें हरियाणा की मशहूर Dancer सपना चौधरी ने Dance किया है. रेणुका पंवार की सुरीली आवाज और सपना चौधरी  के देसी डांस ने दर्शकों का दिल जीत लिया है. यह हरियाणवी म्यूजिक Industry में एक बिलीयन Views Cross करने वाला दूसरा गाना बन चुका है.

   

कौन है रेणुका पंवार 

जानकारी के लिए आपको बता दे की रेणुका पवार का निकनेम शालू है. केवल 21 साल की उम्र में रेणुका ने बहुत ही Fame हासिल कर लिया है. रेणुका हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री की बहुत ही Famous Singer है.

2018 में म्यूजिक करियर की शुरुआत

हरियाणा में इतनी लोकप्रियता हासिल करने वाली रेणुका मूल रूप से बागपत, उत्तर प्रदेश की रहने वाली है. रेणुका पवार ने अपने Music Career की शुरुआत 2018 में की थी. रेणुका ने  ’52 गज का दामन’, ‘ऊंची हवेली’, ‘चटक मटक’, ‘सुनो सोनियो’, ‘जाट गैल यारी’, ‘सोना बाबू’ और अन्य कई लोकप्रिय गानों को गाया है.

1 मिलियन से ज्यादा फ़ॉलोवर्स

रेणुका पंवार Social Media पर भी काफी Active रहती है. वह आए दिन अपने वीडियो और Reels इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती है. उनकी सिंगिंग के साथ – साथ दर्शकों को उनकी Videos भी  बहुत पसंद आती है. आपको बता दे की रेणुका पंवार के Instagram पर एक मिलियन से ज्यादा Followers है. मीडिया रिपोर्टर से मिली जानकारी के अनुसार रेणुका पंवार की NetWorth 1 करोड रुपए से भी अधिक है.

Author Komal Tanwar

नमस्कार मेरा नाम कोमल तंवर है. मैं 2022 से खबरी एक्सप्रेस पर बतौर कंटेंट राइटर काम करती हूँ. मैं प्रतिदिन हरियाणा की सभी ब्रेकिंग न्यूज पाठकों तक पहुंचाती हूँ. मेरी हमेशा कोशिश रहती है कि मैं अपना काम अच्छी तरह से करू और आप लोगों तक सबसे पहले न्यूज़ पंहुचा सकूँ. जिससे आप लोगों को समय पर और सबसे पहले जानकारी मिल जाए. मेरा उद्देशय आप सभी तक Haryana News सबसे पहले पहुँचाना है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

कृपया इस वेबसाइट का उपयोग करने के लिए आपके ऐड ब्लॉकर को बंद करे