गुरुग्राम न्यूज़

अब से गुरुग्राम से चंडीगढ़ तक उड़ान भरेगी वंदे भारत ट्रेन, जयपुर-दिल्ली कैंट वालों को होगा सीधा फायदा

गुरुग्राम :- रेलयात्रियों के लिए अच्छी खबर है। वंदे भारत ट्रेन जल्द ही चंडीगढ़ जाएगी। दिल्ली कैंट, गुरुग्राम और Jaipur के यात्रियों को भी इसका सीधा लाभ मिलेगा। Railway ने भी सूचना जारी की है। अब Vande भारत ट्रेन में सफर करने वाले हजारों लोगों को इससे काफी लाभ होगा। वास्तव में, रेलवे ने दिल्ली से अजमेर के बीच चलने वाली वंदे भारत Train को अब Chandigarh तक ले जाना चुका है। वंदे भारत ट्रेन, जो अजमेर से चंडीगढ़ के बीच चलती है, को रेलवे ने शेड्यूल नोटिफिकेशन में दिखाया है। ट्रेन चंडीगढ़ तक चलने से राजस्थान और हरियाणा के लोगों को भी बहुत फायदा होगा। अब साइबर City में आसानी से आना-जाना होगा।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

TRAIN 4

   

राजस्थान और हरियाणा दोनों को लाभ होगा

वास्तव में, कुछ दिन पहले रेलवे ने घोषणा की कि अजमेर से दिल्ली के बीच चलने वाली वंदे भारत ट्रेन को चंडीगढ़ तक बढ़ाया जाएगा। गुरुग्राम और रेवाड़ी दोनों को इससे दोगुना लाभ मिलेगा।

वंदे भारत ट्रेन का पूरा शेड्यूल प्राप्त करें

रेलवे द्वारा जारी शेड्यूल के अनुसार, वंदे भारत ट्रेन नंबर 20977 अजमेर से सुबह 6.20 बजे रवाना होगा। फिर सुबह 11.09 बजे जयपुर से गुरुग्राम पहुंचेगी और 11.35 बजे दिल्ली कैंट पहुंचेगी। ट्रेन फिर दोपहर बाद 3.45 बजे चंडीगढ़ पहुंच जाएगी। ट्रेन नंबर 20978 चंडीगढ़ से दोपहर 3.15 बजे रवाना होकर शाम 6.33 बजे दिल्ली कैंट पहुंचेगी। फिर शाम 6.53 बजे गुरुग्राम रेलवे स्टेशन पर पहुंच जाएगा और रात 11.25 बजे अजमेर पहुंच जाएगा।

Author Shweta Devi

मेरा नाम श्वेता है. मैं हरियाणा के भिवानी जिले की निवासी हूं. मैंने D.Ed और स्नातक तक की पढ़ाई पूरी कर ली है. वर्तमान में मै Khabri Express पर बतौर लेखक के रूप में कार्य कर रही हूं. मै सरकार के द्वारा चलाई जा रही विभिन्न स्कीम, एजुकेशन और लाइफ स्टाइल से जुड़े विभिन्न कंटेंट जितनी जल्द हो सके पाठको तक पहुंचाने की कोशिश करती हूँ.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

कृपया इस वेबसाइट का उपयोग करने के लिए आपके ऐड ब्लॉकर को बंद करे