वायरल वीडियोमनोरंजन

Sapna Choudhary Stage Dance: लाइव Stage Show में सपना चौधरी के पैर धो कर शख्स ने पिया पानी, हरकत देख लोगों के कर डाले ऐसे कमेंट

मनोरंजन डेस्क, Sapna Choudhary Stage Dance :- सपना चौधरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. अपने दमदार स्टेज डांस परफॉर्मेंस की वजह से सपना अपने दर्शकों के दिलों में गहरी छाप छोड़ देती हैं. उनकी फैन फॉलोइंग का अंदाजा इसी बात से लगा सकते हैं कि जब भी सपना का कोई स्टेज डांस परफॉर्मेंस (Sapna Choudhary Stage Dance) होती है तब लाखों की संख्या में लोग वहां पर पहुंच जाते हैं. उस समय दर्शकों का उत्साह देखते ही बनता है.

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Sapna Choudhary 13

   

फैन कर दी ऐसी हरकत

Sapna Choudhary बिग बॉस सीजन 11 की भी मेंबर रह चुकी हैं जहां पर उन्होंने अपनी प्रसिद्धि के झंडे गाड़े. यूँ तो सपना के गानों के बहुत से Video Viral होते रहते हैं. आए दिन उनकी कोई न कोई वीडियो ट्रेंडिंग में रहती है. लेकिन अबकी बार जो वीडियो ट्रेंडिंग में चल रही है उसमें एक शख्स सपना के पैर धोता हुआ नजर आ रहा है. आखिर क्या है मामला आपको हम इस Viral Video में बताते हैं.

सपना के पैर धोकर पानी पीता नजर आया शख्स

वायरल चल रही वीडियो में दिखाई दे रहा है कि सपना एक स्टेज पर बैठी है और 2 लोग उनके पैर धो रहे हैं. वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि सपना असमंजस की स्थिति में बैठी है उन्हें यकीन ही नहीं हो रहा है कि उसके साथ यह क्या हो रहा है. वह अपने फैन के इस लगाव से गदगद नजर आ रही है. उसके बाद यह फैन यही नहीं रुकता वह सपना के पैरों को धोता है और उसके बाद उस पानी को पीने लगता है. सभी इस वीडियो को देखकर हैरानी में है और फैन की इस हरकत को देखकर अलग-अलग तरह के कमेंट भी कर रहे हैं. कुछ फैन के सपोर्ट में है बल्कि कुछ इसका विरोध भी कर रहे हैं. कुछ लोग कह रहे हैं कि यह हरकत बड़ी अजीब है और सपना को उस फैन को ऐसा करने से रोक देना चाहिए था. अगर आपने यह वीडियो अभी तक नहीं देखी है जरूर देखें.

Rohit

प्रिय पाठको मेरा नाम रोहित कुमार है. मैं खबरी एक्सप्रेस का फाउंडर हूँ. वेबसाइट पर कार्य मेरी देख रेख में ही किये जाते है. यदि आपको हमारी वेबसाइट के किसी कंटेंट से कोई समस्या है. तो आप मुझे Admin@khabriexpress.in पर मेल कर सकते है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

कृपया इस वेबसाइट का उपयोग करने के लिए आपके ऐड ब्लॉकर को बंद करे