चंडीगढ़

Amritpal Singh Arrested: 36 दिन से भगोड़े अमृतपाल सिंह ने किया सरेंडर, पंजाब के मोगा गुरुद्वारा मे ली थी शरण

Amritpal Singh Arrested :- अमृतपाल सिंह (Amritpal Singh) केस में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. इस केस से जुडी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. गौरतलब है कि वारिस पंजाब दे चीफ और खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह पिछले कुछ दिनों से फरार चल रहा था, लेकिन इसी बीच पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल की है.

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

AMRITPal singh

   

36 दिन बाद पुलिस क़ो मिली कामयाबी 

आपको बता दें कि अमृतपाल सिंह को पुलिस ने मोगा के गुरुद्वारा से गिरफ्त में ले लिया है. अमृतपाल 36 दिन बाद पुलिस के हाथ आया है. अजनाला कांड के बाद से अमृतपाल पुलिस की पहुंच से बाहर चल रहा था. तीन दिन पहले Thursday क़ो ही भगोड़े की पत्नी किरणदीप को अमृतसर एयरपोर्ट (Amritsar Airport) पर रोका गया था. उसके बाद से सरगर्मियां और तेज़ हो गई थी. आप ये लेख KhabriExpress.in पर पढ़ रहे है. आपकी इस पोस्ट के बारे मे क्या राय है मुझे कॉमेंट बॉक्स मे जरूर बताएं.

पंजाब के मोगा गुरुद्वारे में था अमृतपाल 

अमृतपाल के सभी साथी पहले ही पकड़े जा चुके हैं. पुलिस लगातार उनसे पूछताछ कर रही थी. माना जा रहा है कि जब उसकी पत्नी पर पुलिस ने Pressure बनाना शुरू किया उसके बाद ही वह भी हिरासत में आया. हो सकता है कि अमृतपाल को डिब्रूगढ़ जेल भेजा जाएं. पुलिस लगातार अमृतपाल सिंह क़ो पकड़ने के लिए जाल बिछा रही थी. Punjab के मोगा गुरुद्वारे में अमृतपाल ने शरण ली थी और 36 दिन से फरार भगोड़े अमृतपाल सिंह ने पुलिस के सामने Surrender कर दिया है.

पुलिस लगातार कर रही थी तलाश

जब वह फरार चल रहा था उस दौरान उसने Social Media से कई बार वीडियो Upload किये थे. सबसे पहले पुलिस की तरफ से 18 मार्च क़ो अमृतपाल सिंह और उसके साथियों को पकड़ने के लिए Planning की गई थी. इस दौरान उसके कई साथियों को तो पकड़ लिया गया मगर अमृतपाल भागने में सफल हो गया. तब से Police लगातार उसकी तलाश में लगी हुई थी, लेकिन वह भेष बदल-बदलकर लगातार पुलिस से बचता जा रहा था. फिलहाल अमृतपाल पुलिस की हिरासत में आ चुका है.

Author Deepika Bhardwaj

नमस्कार मेरा नाम दीपिका भारद्वाज है. मैं 2022 से खबरी एक्सप्रेस पर कंटेंट राइटर के रूप में काम कर रही हूं. मैंने कॉमर्स में मास्टर डिग्री की है. मेरा उद्देश्य है कि हरियाणा की प्रत्येक न्यूज़ आप लोगों तक जल्द से जल्द पहुंच जाए. मैं हमेशा प्रयास करती हूं कि खबर को सरल शब्दों में लिखूँ ताकि पाठकों को इसे समझने में कोई भी परेशानी न हो और उन्हें पूरी जानकारी प्राप्त हो. विशेषकर मैं जॉब से संबंधित खबरें आप लोगों तक पहुंचाती हूँ जिससे रोजगार के अवसर प्राप्त होते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

कृपया इस वेबसाइट का उपयोग करने के लिए आपके ऐड ब्लॉकर को बंद करे