वायरल वीडियोमनोरंजन

Sapna Choudhary Dance: सपना चौधरी के एक और गाने ने इंटरनेट पर उड़ाया ‘गर्दा’, मिलियंस में मिले व्यूज

मनोरंजन :- हरियाणा की Dancing Queen के नाम से मशहूर Sapna Choudhary को आज बच्चा- बच्चा जानता है. Sapna Choudhary अपने डांसिंग Steps के जरिए लाखों दिलों पर राज कर रही है. सपना चौधरी के सॉन्ग DJ पर बड़ी संख्या में बजाए जाते हैं जोकि शादी विवाह व अन्य अवसरों पर चार चांद लगा देते है. आज हम आपको सपना चौधरी के ऐसे गाने के बारे में बताने जा रहे हैं जोकि 5 साल पहले भी फैन्स द्वारा काफी पसंद किया जाता था और आज भी यह लोगों द्वारा उतना ही पसंद किया जा रहा है.

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

sapna chaudhary dance

   

अब तक दे चुकी कई गानों पर बेहतरीन परफॉर्मेंस 

सपना चौधरी अपनी Dancing वीडियो के माध्यम से हमेशा से ही सुर्खियों में बनी रहती है. सपना चौधरी अब तक बहुत सारे गानों पर धमाकेदार परफॉर्मेंस दे चुकी है. सपना चौधरी के कुछ मशहूर गाने जले, लपेटे, चटक मटक, चेतक, तेरी आंख्या का यो काजल, लत लग जागी और ठाडा भरतार आदि लोगों द्वारा काफी पसंद किए जा रहे हैं. सपना चौधरी का एक मजेदार डांस वीडियो वर्ष 2018 की रागनी कंपटीशन का है. जिसमे वह ठाडा भरतार गाने पर डांस करती नजर आ रही है.

5 साल बाद भी तेजी से वायरल हो रहा वीडियो 

सोशल मीडिया पर इन दिनों सपना चौधरी का वर्ष 2018 में रागनी कंपटीशन के दौरान किया गया डांस काफी तेजी से Viral हो रहा है. इस वीडियो में सपना चौधरी बिजली की तरह नाचते नजर आ रही है. डांस के साथ- साथ इसमें सपना चौधरी बदल- बदलकर Face एक्सप्रेशन भी दे रही है, जिसे देख लाखों लोगों के दिलों की धड़कने रुक जाती हैं. आप ये लेख KhabriExpress.in पर पढ़ रहे है. आपकी इस पोस्ट के बारे मे क्या राय है मुझे कॉमेंट बॉक्स मे जरूर बताएं.

फैन्स बार- बार Video देखने को हो रहे मजबूर  

सपना चौधरी का हरियाणवी Song ‘ठाडा भरतार’ को पूरे 5 वर्ष बीत चुके हैं, इस सॉन्ग को YouTube पर अब तक 8 मिलियन से भी अधिक Views मिल चुके हैं. इतना पुराना सॉन्ग होने के बावजूद भी फैंस के दिलों से यह सॉन्ग नहीं निकल रहा है, फैन्स आज भी उनके इस गाने को सुनने के लिए बेकरार रहते हैं. इस गाने पर सपना चौधरी की वीडियो आज भी तेजी से Viral हो रही है.

Author Shweta Devi

मेरा नाम श्वेता है. मैं हरियाणा के भिवानी जिले की निवासी हूं. मैंने D.Ed और स्नातक तक की पढ़ाई पूरी कर ली है. वर्तमान में मै Khabri Express पर बतौर लेखक के रूप में कार्य कर रही हूं. मै सरकार के द्वारा चलाई जा रही विभिन्न स्कीम, एजुकेशन और लाइफ स्टाइल से जुड़े विभिन्न कंटेंट जितनी जल्द हो सके पाठको तक पहुंचाने की कोशिश करती हूँ.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

कृपया इस वेबसाइट का उपयोग करने के लिए आपके ऐड ब्लॉकर को बंद करे